A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Big Bull Trailer: अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

The Big Bull Trailer: अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर में कथित तौर पर 1992 के घोटाले के बारे में दिखाया गया है। इस मूवी को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके निर्माता अजय देवगन हैं।

The Big Bull Trailer out Abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER: AJAY DEVGN The Big Bull Trailer:  अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया है। यूट्यूब पर कुछ ही देर में इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में आपको अभिषेक और इलियाना के अलावा राम कपूर और सौरभ शुक्ला जैसे उम्दा कलाकार भी देखने को मिलेंगे। 

बात करें ट्रेलर की तो इसमें आपको कथित तौर पर 1992 के घोटाले के बारे में दिखाया गया है। इस मूवी को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके निर्माता अजय देवगन हैं। यह फिल्म 1980 से 1990 के बीच के 10 साल के दौरान स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए वित्तीय अपराधों पर बनी है। इस मूवी के जरिए उसकी जिंदगी के हर पहलू पर नज़र डाली गई है। 

Big Bull Teaser: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'बिग बुल' का टीजर रिलीज, OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी स्ट्रीम

यहां देखें 'द बिग बुल' का ट्रेलर

आपको बता दें कि इससे पहले यह विषय पिछले साल हर्षद मेहता पर बनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' में उठाया गया था। इस सीरीज को काफी सराहा गया था। यही वजह है कि जब द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज हुआ तो ट्विटर पर अभिषेक बच्चन और प्रतीक गांधी की एक्टिंग को लेकर तुलना होने लगी। यहां देखिए ट्रेलर को लेकर यूजर्स के रिएक्शन :

यह फिल्म 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Latest Bollywood News