A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बरकरार रहेगा कपिल शर्मा का जलवा, सोनी चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट

बरकरार रहेगा कपिल शर्मा का जलवा, सोनी चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट

कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' की पिछले दिनों गिरती टीआरपी को देखते हुए कहा जा रहा था कि अब यह बंद होने की कगार पर आ गया है। हालांकि इसके बाद शो के फैंस काफी निराश भी हो गए थे। लेकिन अब दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, दरअसल...

kapil- India TV Hindi kapil

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' की पिछले दिनों गिरती टीआरपी को देखते हुए कहा जा रहा था कि अब यह बंद होने की कगार पर आ गया है। हालांकि इसके बाद शो के फैंस काफी निराश भी हो गए थे। लेकिन अब दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक कपिल के इस शो का टेलीविजन चैनल 'सोनी एंटरटेनमेंट' के साथ करार एक साल के लिए और बढ़ गया है। इसकी घोषणा सोमवार को ही की गई है। कुछ वक्त पहले अभिनेता सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो को छोड़ने के बाद ऐसा कहा जाने लगा था कि अब लगातार इसकी रेटिंग रही है। हालांकि कपिल और शो की पूरी टीम ने इस बखूबी संभाल लिया है।

कपिल ने शो के करार को एक साल बढ़ाए जाने पर खुशी जताते हुए अपने एक बयान में कहा, "मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से दिखाए गए प्यार और समर्थन से बेहद खुश हूं। ये भरोसा और साथ ही हमें अपने काम को जारी रखने और लोगों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए प्रेरित करता है।" कपिल ने 'सोनी' चैनल का आभार जताते हुए कहा, "मुझ पर और मेरे शो पर भरोसा जताने तथा हमारा समर्थन करने के लिए मैं चैनल का शुक्रगुजार हूं।"

'सोनी एंटरटेनमेंट' चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष दानिश खान ने कहा, "कपिल शर्मा शो हर सप्ताहांत विश्व भर में लाखों लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरत है। इस कारण हमने अपने रिश्ते को एक साल और आगे बढ़ाने का फैसला किया है।" (इम्तियाज ने इस अभिनेता के कहने पर रखा था फिल्म का नाम 'जब हैरी मेट सेजल')

Latest Bollywood News