A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kapil Sharma Show: कीकू के जोक्स से शो के बीच नाराज हुई आलिया भट्ट, दिया ये रिएक्शन

The Kapil Sharma Show: कीकू के जोक्स से शो के बीच नाराज हुई आलिया भट्ट, दिया ये रिएक्शन

कलंक के स्टार कास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती है।  इसलिए हर प्लेटफॉर्म से कलंक के स्टारकास्ट फिल्म का प्रमोशन में जुटे हैं। 

<p>alia bhatt</p>- India TV Hindi alia bhatt

कलंक के स्टार कास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती है।  इसलिए हर प्लेटफॉर्म से कलंक के स्टारकास्ट फिल्म का प्रमोशन में जुटे हैं। इस बार फिल्म की पूरी स्टार कास्ट वरुण-आलिया, सोनाक्षी- आदित्य फिल्म का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची। जैसा कि आपको पता है कपिल शर्मा शो है तो फूल ऑन कॉमेडी एंड मस्ती तो होगी ही। लेकिन शो के बीच में ही कुछ ऐसा ही जो शायद आलिया को पसंद नहीं आई। 

कॉमेडी शो में वरुण-आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने भी शिरकत की। कलंक की स्टारकास्ट की मौजूदगी में कपिल के शो में ढेर सारी मस्ती हुई। हालांकि प्रमोशन के दौरान ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट को शो में खास मजा नहीं आया। उन्हें कीकू शारदा के जोक्स से नाराज हो गईं।

रिपोर्ट्स के के मुताबिक, "कॉमेडी शो में कीकू शारदा हमेशा की तरह अपने जोक्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे थे। शो में उनके ज्यादातर जोक्स आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही थे। कीकू शारदा के घिसे पिटे जोक्स के पिटारे ने आलिया को निराश किया। जैसे कि कीकू ने सवाल किया कि स्कूटर आवाज कैसे करता है? फिर जवाब में कहा- भट्ट, भट्ट, भट्ट। एक और सवाल कर आलिया से पूछा- क्या महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं?

जवाब में आलिया ने कहा- नहीं तो, क्यों? इस पर कीकू शारदा ने जवाब दिया- क्योंकि सड़क और फुटपाथ सभी महेश भट्ट ही बनाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया को कीकू शारदा के ये मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। इसलिए आलिया कपिल के कॉमेडी शो में थोड़ा चुप-चुप नजर आईं। दूसरी तरफ, वरुण धवन भी शो में आलिया को ट्रोल कर रहे थे।

इस महीने की सबसे बड़ी फिल्म कंलक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि आलिया-वरुण लीड रोल कर रहे हैं। इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। ये करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसका सपना उनके दिवंगत पिता ने देखा था। मूवी का ट्रेलर, टीजर, पोस्टर और 3 गाने रिलीज किए जा चुके हैं। और  इस महीने की सबसे बड़ी फिल्म कंलक जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News