Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड द कपिल शर्मा शो: कपिल के शो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जलवा बिखेरती आएंगी नजर

द कपिल शर्मा शो: कपिल के शो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जलवा बिखेरती आएंगी नजर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो के माध्यम से एक बार फिर से जबरदस्त कमबैक करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा खुब मस्ती करते आएंगे नजर। सानिया मिर्जा और कपिल शर्मा शो के सेट से हाल ही में एक वीडियो लीक हुई है जिसमें सानिया कहती हैं कि 'पेट अंदर किया हुआ है।''

<p>कपिल शर्मा और सानिया...- India TV Hindi कपिल शर्मा और सानिया मिर्जा

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो के माध्यम से एक बार फिर से जबरदस्त कमबैक करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में कपिल और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा खुब मस्ती करते आएंगे नजर। सानिया मिर्जा और कपिल शर्मा शो के सेट से हाल ही में एक वीडियो लीक हुई है जिसमें सानिया कहती हैं कि 'पेट अंदर किया हुआ है।'' आपको बता दें कि कपिल काफी इस शो से काफी समय बाद अपना कमबैक कर रहे हैं और इस शो में अभी तक सलमान खान-अरबाज खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी, विक्की कौशल-यामी गौतम बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं। और इस बार की खास गेस्ट हैं सानिया मिर्जा। सिर्फ इतना ही नहीं यह शो टीआरपी के चार्ट में नंबर वन पर आ गई है।

कपिल शर्मा के शो पर कई पुराने कास्ट मेंबर है। जैसे चंदन प्रभाकर, किकू शारदा, सुमौना चक्रवर्ती साथ ही कई नए मेंबर है कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक।

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा के साथ बतौर खास गेस्ट नजर आए थे।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर अगला मेहमान कौन होगा इसके बारे में तो अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का प्रोमो शेयर किया है।इस प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार के एपिसोड में दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं।कपिल शर्मा इस प्रोमो में अपने पुराने किरदार राजेश अरोड़ा के रूप में नजर आ रहे हैं और बच्चा यादव बने कीकू शारदा की खिंचाई कर रहे हैं।

इस वीडियो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा के अलावा मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह  भी नजर आ रही हैं।सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो में हंसी का भरपूर डोज है।जब प्रोमो इतना मजेदार नजर आ रहा है तो जाहिर सी बात है कि एपिसोड भी मजेदार ही होगा।

Latest Bollywood News