A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय देवरकोंडा की फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' का टीजर रिलीज, लोगों ने कहा- 'अर्जुन रेड्डी का बाप'

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' का टीजर रिलीज, लोगों ने कहा- 'अर्जुन रेड्डी का बाप'

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' का टीजर रिलीज हो गया है और यूट्यूब पर ट्रेेंड कर रहा है।

<p> 'वर्ल्ड फेमस लवर' का...- India TV Hindi  'वर्ल्ड फेमस लवर' का टीजर रिलीज

मुंबई: विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' ने सिर्फ साउथ इंडस्ट्री ही नहीं पूरे भारत में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म से उन्हें हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी खूब जान पहचान मिली। अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर नजर आए और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। अब विजय देवरकोंडा एक बार फिर से डिअर कॉमरेड में कुछ वैसे ही इंटेन्स लुक में नजर आए। अब एक बार फिर से विजय देवरकोंडा एक और ऐसी ही फिल्म लेकर आए हैं। इस फिल्म का नाम है 'वर्ल्ड फेसम लवर'। फिल्म का टीजर आज रिलीज हो गया है, टीजर देखकर फैन्स कह रहे हैं कि या तो ये अर्जुन रेड्डी का भी बाप है या फिर अर्जुन रेड्डी और प्रीति का बेटा है।

टीजर में दिखाया गया है कि विजय का कैरेक्टर कैसे अलग अलग दौर में अलग अलग लड़कियों के प्यार में पड़ता है। टीजर में दिखाए गए उनके शॉट्स अर्जुन रेड्डी से काफी सिमिलर है। देखिए टीजर-

अर्जुन रेड्डी और डिअर कॉमरेड के बाद अब वर्ल्ड फेमस लवर, ऐसा लग रहा है कि विजय देवरकोंडा खुद को दोहरा रहे हैं और उन्हें एक ही तरह की फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। निश्चित तौर पर वो गजब ढा रहे हैं लेकिन अगर उन्हें कुछ नया करने को मिले तो वो उसमें भी अपना जादू बिखेर सकते हैं।

विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का निर्देशन क्रांति माधव ने किया है। वर्ल्ड फेमस लवर में विजय के अलावा राशि खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रेसा और इजाबेल जैसे कई सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर के ए वल्लभ हैं और फिल्म क्रिएटिव कमर्शियल्स बैनर तले बनी है। फिल्म के टीजर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है अब वो फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा की यह फिल्म वर्ल्डवाइड 14 फरवरी को रिलीज होगी। 14 फरवरी को इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म लव आजकल की सीक्वल आजकल (टेंटटिव नाम) भी रिलीज होनी है। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News

Related Video