A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने 'एंड टीवी' के शो 'द वाॅयस इंडिया' का जीता खिताब

उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने 'एंड टीवी' के शो 'द वाॅयस इंडिया' का जीता खिताब

नई दिल्ली: आप में है दम तो आप कामयाबी के ऊँचे शिखर तक पहुंच सकते हो, ऐसा ही दम उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने अपनी मधुर और सुरीली आवाज़ का दम दिखा कर एंड टी

पवनदीप राजन के नाम हुआ...- India TV Hindi पवनदीप राजन के नाम हुआ शो 'द वॉयस इंडिया' का खिताब

नई दिल्ली: आप में है दम तो आप कामयाबी के ऊँचे शिखर तक पहुंच सकते हो, ऐसा ही दम उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने अपनी मधुर और सुरीली आवाज़ का दम दिखा कर एंड टी वी के चर्चित शो ' द वॉइस इण्डिया ' का ग्रांड फिनाले जीत लिया। पवनदीप राजन ने परम्परा ठाकुर,ऋषभ चतुर्वेदी और दीपेश को पछाड़ कर वॉइस ऑफ़ इण्डिया बनने में कामयाबी हासिल की है।

पवनदीप राजन को पचास लाख रुपये, एक अल्टो के -10 कार इनाम के रूप में मिली है। इसके अलावा एक एल्बम के गाने का करार भी हुआ है। इतनी कामयाबी छोटी सी उम्र में कम नहीं होती।

पवनदीप राजन ने उत्तराखंड के चम्पावत ज़िले के छोटे से गांव चैकी की पगडंडियों से निकल कर मुंबई तक का सफर तय किया है। वो इतनी छोटी सी उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल करेगा किसी ने सोचा भी नहीं था।लेकिन उसकी आवाज़ आज देश की आवाज़ बन गई है। रविवार की रात मुंबई में एंड टीवी के 'द वायस इंडिया' के फायनल मुकाबला हुआ तो पवनदीप राजन विनर चुना गया। मशहूर गायक शान की टीम में पवनदीप राजन शामिल था।

Latest Bollywood News