A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द ज़ोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च में एस्ट्रोलॉजर करेंगे शिरकत, सोनम अपनी लकी 'रेड' ड्रेस में आएंगी नज़र!

'द ज़ोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च में एस्ट्रोलॉजर करेंगे शिरकत, सोनम अपनी लकी 'रेड' ड्रेस में आएंगी नज़र!

The zoya factor - India TV Hindi The zoya factor 

मुंबई: एक अनोखे अंदाज़ में ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, अब मेकर्स "द ज़ोया फैक्टर" के ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार हैं। मेकर्स का दावा है कि कई ज्योतिषियों द्वारा की गई भविष्यवाणी के बाद फ़िल्म के ट्रेलर की तय तारीख को बदला गया है और अब 29 अगस्त को ये ट्रेलर रिलीज होगा। दिलचस्प बात है कि "द ज़ोया फैक्टर" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की जोड़ी के साथ कुछ एस्ट्रोलॉजर भी शिरकत करेंगे। फिल्म में सोनम कपूर के लेडी लक के बारे में बात की गई है जो जोया सोलंकी का किरदार निभा रही हैं और ऐसे में ज्योतिषियों की मौजूदगी को भी फिल्म के लिए सौभाग्य कारक माना जाता है।

इतना ही नहीं, फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर लक के प्रतीक के रूप में लाल रंग की ड्रेस पहनने वाली हैं। सोनम ने पूरी फिल्म यूनिट्स में भी रेड कलर का आउटफिट पहना है जो इसे उनका लकी कलर बताया जा रहा है। 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। 'द ज़ोया फैक्टर' 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read:

The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले, 'द ज़ोया फैक्टर' का नया पोस्टर और क्यूट Gif हुआ रिलीज

जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के पोस्टर हुए लॉन्च, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी मूवी

पीएम मोदी के 'single use plastic' मिशन पर आमिर खान ने किया था ट्वीट, आया ये जवाब

Latest Bollywood News