A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का गाना 'ठहर जा', सुनकर खुश हो जाएंगे आप...

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का गाना 'ठहर जा', सुनकर खुश हो जाएंगे आप...

गाने में वरुण और बनिता संधू के बीच प्यार की कोपलें फूटती दिख रही हैं।

वरुण धवन, अक्टूबर- India TV Hindi वरुण धवन, अक्टूबर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का नया गाना रिलीज हुआ है। ‘ठहर जा’ टाइटल के साथ रिलीज हुए इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है। फिल्म का म्यूजिक अभिषेक अरोड़ा ने दिया है, गाने के बोल अभिरुचि चांद ने लिखे हैं।

​ गाना सुनने में बहुत ही खूबसूरत है। गाने में वरुण और बनिता संधू के बीच प्यार की कोपलें फूटती दिख रही हैं। बेहद ही रोमांटिक गाना है ये। आप भी यहां देखिए ये गाना-

फिल्म में वरुण धवन, डैन और बनिता, शिउली नाम की लड़की के किरदार में हैं। दोनों होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट के किरदार में हैं और उसी दौरान दोनों को प्यार होता जाता है। यह फिल्म एक गंभीर प्यार की है, जहां हीरो हीरोइन से प्यार तो करता है लेकिन इजहार नहीं कर पाता है। कुछ ऐसा होता है कि लड़की बीमार हो जाती है। कुछ ऐसे ही रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में आपको वरुण धवन का एक बिल्कुल अलग अवतार नजर आएंगे। 

वरुण के इस नए अवतार की काफी तारीफ हो रही है। वरुण ज्यातादर मसाला और कॉमेडी फिल्मों में नजर आए हैं। 'बदलापुर' छोड़ दिया जाए तो यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वरुण का किरदार उनके बाकी किरदारों से काफी अलग है।

रोनी लाहिरी और शील कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News