A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुंजन सक्सेना, लूडो और क्लास ऑफ 83 समेत ये 17 फिल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स पर होंगी रिलीज, ये है पूरी लिस्ट

गुंजन सक्सेना, लूडो और क्लास ऑफ 83 समेत ये 17 फिल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स पर होंगी रिलीज, ये है पूरी लिस्ट

17 नई फिल्में और वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध होने वाली हैं।

NETFLIX, BOLLYWOOD- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANILKAPOOR/REDCHILLIESENT 17 फिल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स पर होंगी रिलीज

बुधवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई बॉलीवुड सितारे #ComeOnNetflix के साथ वीडियो पोस्ट कर रहे थे। पंकज त्रिपाठी, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, राजकुमार राव, काजोल, यामी गौतम, जान्हवी कपूर, रेणुका शहाणे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने वीडियो पोस्ट किए थे। सभी नेटफ्लिक्स से सवाल करते दिख रहे थे, अब नेटफ्लिक्स ने बड़ा ऐलान किया है।

इन वीडियोज को देखने के ही हमें पता था क्या होने वाला है, आखिरकार अब नेटफ्लिक्स ने अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर दिया है, और एक दो नहीं बल्कि 17 नई फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध होने वाली हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन सी फिल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं। इसी ऐलान के साथ इन फिल्मों के नए लुक या फर्स्ट लुक भी सामने आए हैं।

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

जान्हवी कपूर, पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक पर रिलीज होगी।

तोड़बाज़

संजय दत्त की फ़िल्म तोड़बाज़ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसमें संजय दत्त एक ऑर्मी ऑफ़िसर की भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म में एक्ट्रेस नरगिस फाकरी भी अहम रोल में हैं।

डॉली किटी और वो चमकते सितारे

फिल्म डॉली किटी और वो चमकते सितारे में कोंकणा सेन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फ़िल्म की कहानी डॉली और काजल नाम की दो मिडिल क्लास लड़कियों की हैं।

रात अकेली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स के पसंदीदा सितारे हैं, एक बार फिर नवाज नेटफ्लिक्स पर वापसी करने जा रहे हैं। नवाज की क्राइम थ्रिलर फ़िल्म रात अकेली है नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन के साथ राधिका आप्टे और श्वेता त्रिपाठी अहम रोल में हैं। फिल्म में नवाज पुलिसवाले की भूमिका दिखेंगे। 

लूडो

राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन की फिल्म लूडो भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। काफी दिनों से इस फिल्म के डिजिटल रिलीज को लेकर चर्चा थी।

क्लास ऑफ़ 83

शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज में बनी फिल्म क्लास ऑफ़ 83 भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रेड चिलीज ने इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ बार्ड ऑफ़ ब्लड और बेताल जैसी वेब सीरीज भी बनाई है। इस फिल्म में बॉबी देओल पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

इनके अलावा गिन्नी वेड्स सन्नी, सीरियस मैन, ए सूटेअबल ब्वॉय, मिस मैच्ड, एक वर्सेस एक, सीरियस मैन, त्रिभंगा, काली कुही, बॉम्बे रोज़, बॉम्बे बेगम्स, और मसाबा मसाबा जैसी फिल्में और सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी। 

Latest Bollywood News