A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर-आलिया के साथ दिखेंगे गुजरे जमाने के ये मशहूर सितारे

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर-आलिया के साथ दिखेंगे गुजरे जमाने के ये मशहूर सितारे

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगे। फिल्म का अनाउंसमेंट 6 जुलाई को रणवीर सिंह के जन्मदिन किया गाया।

Karan Johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर-आलिया के साथ दिखेंगे गुजरे जमाने के ये मशहूर सितारे

फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को अपने नए निर्देशन की घोषणा की। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगे। फिल्म का अनाउंसमेंट 6 जुलाई को रणवीर सिंह के जन्मदिन किया गाया।

जौहर ने ट्विटर पर कहा कि वह आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने 'पसंदीदा लोगों' आलिया और रणवीर को निर्देशित करेंगे।

करण जौहर ने ट्वीट किया, "अपने पसंदीदा लोगों के साथ पर्दे के पीछे आकर रोमांचित हूं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पेश कर रहा हूं। लीड रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने फिल्म की कहानी लिखी है।"

रणवीर ने भी अपनी नई फिल्म की घोषणा ट्विटर पर की।

रणवीर ने लिखा कि "मेरे विशेष दिन पर एक विशेष घोषणा प्रस्तुत है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' विद आलिया भट्ट "

आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "पौराणिक, सदाबहार और प्रेरणादायक। इस कहानी के बाकी स्तंभों से मिलें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी।"

करण जौहर ने हाल ही में अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस की आधिकारिक घोषणा के बाद सुर्खियां बटोरीं थी कि अभिनेता कार्तिक आर्यन अब उनके आगामी प्रोडक्शन 'दोस्ताना 2' में अभिनय नहीं करेंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News