A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड BIG B ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से फनी सेल्फी, अपने दातों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

BIG B ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से फनी सेल्फी, अपने दातों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के तीन पॉवर पैक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में जल्द दिखेंगे ये अपने आप में बड़ी बात है। फिलहाल फिल्म के रिलीज में अभी काफी टाइम है लेकिन उससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। 

<p>अमिताभ बच्चन</p>- India TV Hindi अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के तीन पॉवर पैक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में जल्द दिखेंगे ये अपने आप में बड़ी बात है। फिलहाल फिल्म के रिलीज में अभी काफी टाइम है लेकिन उससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। साथ ही शेल्फी शेयर करते हुए अपने दातों को लेकर एक दिलचस्प बात कही है।

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम शुक्रवार को पहली बार साथ में नजर आई। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर में आलिया, रणबीर और अमिताभ अयान मुखर्जी के साथ स्क्रिप्ट पर बातचीत करते हुए नजर आए। अब अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से दो सेल्फी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में भी तीनों एक्टर निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रहे हैं।

अमिताभ ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम ब्रह्मास्त्र की तैयारी कर रहे हैं। अयान, रणबीर और आलिया। अमिताभ ने तस्वीर में दिए अपने पोज पर मस्ती करते हुए लिखा- मैं अपने ब्रश किए हुआ दांतों का प्रचार कर रहा हूं। ब्रह्मास्त्र टीम की इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया गया है। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि यह एक सुपरहीरो फिल्म होगी। इन तीनों एक्टर्स के अलावा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार मौनी रॉय भी फिल्म में नजर आएंगी।

फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। साल 2017 में करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म के बारे में घोषणा की थी। करण जौहर इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं और फिल्म के म्यूजिक डायरेक्शन की जिम्मेदारी मशहूर संगीतकार प्रीतम के कंधों पर है।

Latest Bollywood News