A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यह अनकही बातों को कहने का युग है : आयुष्मान खुराना

यह अनकही बातों को कहने का युग है : आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना का ऐसा मानना है कि भारतीय दर्शक अब विविध कहानियों के प्रति ज्यादा खुल गए हैं।

Ayushmann khurrana- India TV Hindi Ayushmann khurrana

अभिनेता आयुष्मान खुराना का ऐसा मानना है कि भारतीय दर्शक अब विविध कहानियों के प्रति ज्यादा खुल गए हैं। उनका कहना है कि यह एक दौर है जब कोई अनकही बातों को कहने का बीड़ा उठा सकता है। आयुष्मान ने कहा, "यह सिर्फ हिंदी सिनेमा में नहीं है बल्कि ऐसा हमारे साथ भी है, लोग आधुनिक समाज में रह रहे हैं जो जातियों को लेकर पिछड़ा रहा है। ग्रामीण भारत में उस हद तक भेदभाव का पालन किया जाता रहा है, जिसके बारे में बताना भी निराश कर देने वाला है।"

उन्होंने आगे कहा, "इस तथाकथित उच्च वर्ग ने हमें अंधा बना रखा है, हम इसके बारे में जानकर भी अनजान हैं। 'आर्टिकल 15' को लेकर जो प्रतिक्रिया मिली, उसे देखकर मुझे लगता है कि भारतीय दर्शक अब इस तरह की फिल्मों को और ज्यादा अपनाने लगे हैं। यह एक दौर है जहां मुझे लगता है हम अनकही बातों को बताने का बीड़ा उठा सकते हैं।"

'आर्टिकल 15' इस साल 28 जून को रिलीज हुई और तब से इस फिल्म को न केवल सकारात्मक आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली है बल्कि फिल्म ने दर्शकों का दिल भी जीता है और ऐसे में जाहिर सी बात है कि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा है। 19 अक्टूबर को एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होगा।

Latest Bollywood News