A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब ये सिंगर आजमाने जा रहा है एक्टिंग में हाथ

अब ये सिंगर आजमाने जा रहा है एक्टिंग में हाथ

फिल्म 'अफगान- इन सर्च ऑफ ए होम' के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करेंगे। फिल्म के निर्मातोओं ने इस फिल्म का पहला लुक बुधवार को जारी किया।

adnan sami- India TV Hindi Image Source : PTI adnan sami

नई दिल्ली: इंग्लैंड में जन्मे और एक साल पहले भारत की नागरिकता पाने वाले मशहूर सूफी सिंगर अदनान सामी अब बहुत जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'अफगान- इन सर्च ऑफ ए होम' के जरिए वह अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करेंगे। फिल्म के निर्मातोओं ने इस फिल्म का पहला लुक बुधवार को जारी किया, जिसमें अदनान एक पीली पगड़ी पहने हुए और बड़ी दाढ़ी रखे हुए नजर आ रहे हैं।(हुआ खुलासा, इसलिए करीना ने ठुकरा दी शाहरुख की फिल्म)

फिल्म 'अफगान- इन सर्च ऑफ ए होम' में अदनान अफगानिस्तान के एक म्यूजिशियन का किरदार निभाएंगे, जो मुश्किल हालात में अपना देश अफगानिस्तान छोड़ने पर मजबूर हो जाता है और दूसरे देश में जाकर पनाह लेता है। इस फिल्म में एक ऐसे देश के संगीतकारों की कहानी बताई गई जहां गाने और कला को छोटा काम समझा जाता है। जब इस फिल्म की कहानी अदनान को सुनाई गई तो उनके रोंगटे खड़े हो गए और वो कहानी सुनकर भावुक भी हो गए, क्योंकि इस फिल्म का किरदार उनकी की निजी जिंदगी से काफी मिलता-जुलता है। 2015 में अदनान को मानवीय अधार पर भारतीय नागरिकता दी गई थी।

इससे पहले अदनान सलमान खान की फिल्म लक्की-नो टाइम फोर लव में एक छोटे से किरदार में और फिल्म बजरंगी भाइजान में सूफी गायक के किरदार में दिखे थे। फिल्म 'अफगान- इन सर्च ऑफ ए होम' में अदनान के साथ राधिका राव और विनय सप्रू भी काम करेंगे।

 

Latest Bollywood News