A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एकता कपूर ने बताया इस वजह से अब एक्टिंग की दुनिया में नहीं लौटेंगे अभिनेता जीतेंद्र कपूर

एकता कपूर ने बताया इस वजह से अब एक्टिंग की दुनिया में नहीं लौटेंगे अभिनेता जीतेंद्र कपूर

एकता कपूर हाल ही में दिल्ली आई थीं। एकता अपने नए टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ के प्रमोशन के लिए यहां पहुंची थीं।

ekta kapoor- India TV Hindi ekta kapoor

नई दिल्ली: टीवी क्वीन एकता कपूर हाल ही में दिल्ली आई थीं। एकता अपने नए टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ के प्रमोशन के लिए यहां पहुंची थीं। एकता से पूछा गया कि वो अपने पिता जीतेंद्र कपूर को अपने सीरियल में क्यों नहीं लेती हैं, इस पर एकता ने कहा, उनके पिता 'आरामदायक और सुकून की जिंदगी जी रहे हैं' और वह जबरन कैमरे के सामने आने के लिए उन पर दबाव नहीं डालना चाहती हैं। एकता ने यहां अपने नए शो 'कुंडली भाग्य' के प्रचार के दौरान कहा, "हमने कई बार उनसे अभिनय में वापसी करने के लिए कहा है, लेकिन जीवन में एक ऐसा समय आता है, जब आपको अपने माता-पिता से कहना पड़ता है, 'अगर आपको काम करना है तो आप कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको नहीं करना है तो फिर आप आराम कर सकते हैं।"'

वह अपने कंसट्रक्शन (निर्माण संबंधी) व्यवसाय में खुश हैं, उन्हें अपने दोस्तों के साथ बिताने के लिए काफी समय मिल जाता है। उन्होंने 21 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और अब भी कर रहे हैं। वह बस अभिनय से अलग पेशे में काम कर रहे हैं।

अप्रैल में अपना 75वां जन्मदिन मनाने वाले जीतेंद्र 2007 की फिल्म 'ओम शांति ओम' के एक गाने में नजर आए थे। वह काफी समय से पर्दे से दूर हैं।

इस बीच, एकता के घरेलू बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत बना 'कुंडली भाग्य' का प्रसारण 12 जुलाई से जी टीवी पर होगा। यह लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ है।

शो 'कुमकुम भाग्य' जल्द ही 1,000 एपिसोड पूरा करने वाला है, जिसमें अभी (शब्बीर अहलूवालिया) और प्रज्ञा (सृष्टि झा) की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है।

वहीं 'कुंडली भाग्य' प्रज्ञा की बहनों प्रीता व सृष्टि और एक पंजाबी परिवार से उनके रिश्ते के बारे में होगी। इसी परिवार के बड़े बेटे ऋषभ लूथरा की सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ही अभी के संगीत करियर का काम देखती है।

Latest Bollywood News