A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलोचना नहीं सह पाने वाले अब मेरी जान लेना चाहते हैं : कमल हासन

आलोचना नहीं सह पाने वाले अब मेरी जान लेना चाहते हैं : कमल हासन

अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को अपने विरोधियों को करारा जवाब देते हुए कहा कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं।

Kamal haasan- India TV Hindi Kamal haasan

चेन्नई: अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को अपने विरोधियों को करारा जवाब देते हुए कहा कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं। कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं। अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं।"

उन्होंने यह बातें अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा के बयान पर प्रतिक्रिया में कहीं। शर्मा ने हासन के 'हिन्दू उग्रवादी' वाले बयान पर कहा था कि उनके जैसे लोगों की 'गोली मारकर जाने ले लेनी चाहिए।' महासभा सदस्य ने 62 वर्षीय अभिनेता की सभी फिल्मों और उनके परिवार के सदस्यों की भी सभी फिल्मों का बहिष्कार करने की घोषणा की है। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन हिंदी फिल्मों में काम करती है। संगठन ने और लोगों से भी इस तरह के लोगों की फिल्मों का बहिष्कार करने को कहा है।

Latest Bollywood News