A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानें, अपने बॉयफ्रेंड राजकुमार राव को पहले क्यों नापसंद करती थीं पत्रलेखा

जानें, अपने बॉयफ्रेंड राजकुमार राव को पहले क्यों नापसंद करती थीं पत्रलेखा

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपने बॉयफ्रेंड राजकुमार राव के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है...

Thought Rajkummar was a 'horrible' man at first, says Patralekha- India TV Hindi Thought Rajkummar was a 'horrible' man at first, says Patralekha

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपने बॉयफ्रेंड राजकुमार राव के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। पत्रलेखा का कहना है कि शुरू-शुरू में राजकुमार उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। उन्होंने कहा कि वह उन्हें ‘भयानक’ मानती थीं। अब यह और बात है कि पत्रलेखा और राजकुमार अब एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही कलाकार मंत्रा द्वारा जूम पर प्रसारित होने वाले नए टॉक शो 'ओपन हाउस विद रेनिल' के एपिसोड पर काम कर रहे हैं। 

'ओपन हाउस विद रेनिल' एक ऐसा प्रोग्राम है जिसमें रिश्तों को लेकर चर्चा की जाती है। वहीं, पत्रलेखा के बारे में राजकुमार का नजरिया बिल्कुल ही जुदा है। राजकुमार ने कहा, ‘मैंने उन्हें पहली बार टीवी पर देखा और वह हमेशा से प्यारी लगीं।’ जबकि पत्रलेखा के साथ ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। मुझे हमेशा लगता था कि वह भयानक हैं क्योंकि 'लव सेक्स और धोखा' में उन्होंने कुछ इसी तरह की भूमिका निभाई थी।’ वैसे देखा जाए तो राजकुमार राव और पत्रलेखा एक पर्फेक्ट कपल लगते हैं।

पत्रलेखा ने बताया कि पुणे की यात्रा के दौरान जब उन्होंने राजकुमार से बातचीत शुरू की, तब उन्हें महसूस हुआ कि फिल्म में वह जिस तरह की भूमिका में थे उससे पूरी तरह अलग हैं।  उन्होंने कहा, ‘मैं विश्वास नहीं कर पा रही थी कि ये वही इंसान हैं। वह बहुत प्यारे हैं और काम को लेकर उनके जुनून ने मुझे आकर्षित किया।’ राजकुमार राव ने यह भी खुलासा किया कि उनके स्टाइल आइकन अभिनेता रयान गोस्लिंग हैं। 

Latest Bollywood News