A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Thugs Of Hindostan Collection Day 4: औंधे मुंह गिरी आमिर खान की फिल्म, रविवार को और घटी फिल्म की कमाई

Thugs Of Hindostan Collection Day 4: औंधे मुंह गिरी आमिर खान की फिल्म, रविवार को और घटी फिल्म की कमाई

Thugs Of Hindostan Collection Day 4: आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है।

Thugs Of Hindostan Collection Day 4- India TV Hindi Thugs Of Hindostan Collection Day 4

Thugs Of Hindostan Collection Day 4: आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को क्रिटिक्स ने ठेंगा दिखा दिया, और अब दर्शकों ने भी फिल्म को नकार दिया है। पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करने वाली इस फिल्म का हश्र बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन में ही खराब हो गया। फिल्म को काफी निगेटिव माउथ पब्लिसिटी मिल रही है जिसका असर फिल्म की कमाई पर दिख रहा है। 

फिल्म ने पहले दिन हिंदी में जहां 50.75 करोड़ की कमाई की, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई लगभग आधी हो गई, शुक्रवार को फिल्म ने 28.25 करोड़ की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने 22.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। रविवार को फिल्म का कलेक्शन और घट गया और महज 17.25 करोड़ का कलेक्श ही फिल्म ने किया। हिंदी में फिल्म का कुल कलेक्शन 119 करोड़ हो गया है। वहीं तमिल और तेलुगू की बात करें तो फिल्म ने गुरुवार को 1.50 करोड़, शुक्रवार को 1 करोड़, शनिवार को 75 लाख और रविवार को भी 75 लाख की कमाई की है। तमिल और तेलुगू में फिल्म का कुल कलेक्शन 4 दिन में 4 करोड़ हो चुका है। फिल्म का कुल कलेक्शन 123 करोड़ रुपये हो गया है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

शुक्रवार को फिल्म की कमाई गुरुवार के मुकाबले 44.33 प्रतिशत कम हुई थी, वहीं शनिवार को शुक्रवार के मुकाबले फिल्म का कलेक्श 19.47 प्रतिशत कम हुआ था। रविवार को फिल्म का कलेक्श शनिवार के मुकाबले 24.18 प्रतिशत घट गया। यानी फिल्म लगातार औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा कर गिर रही है। दिवाली के मौके पर जो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का बज था वो वीकेंड पर ही खत्म हो गया, वीकडेज पर ये ट्रेंड और भी ज्यादा डिस्टर्ब करने वाला होगा।

इस फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था जिसकी वजह से फिल्म का बजट काफी ज्यादा था, फिल्म करीब 300 करोड़ के बजट में बनी थी लगता है फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी प्रॉफिट कमाना तो दूर की बात है।

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म दिवाली के दूसरे दिन 8 नवंबर को रिलीज हुई थी।

 

Latest Bollywood News