A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टिया बाजपेयी ने ड्रग टेस्ट करवाकर शेयर की रिपोर्ट, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से भी किया टेस्ट कराने का आग्रह

टिया बाजपेयी ने ड्रग टेस्ट करवाकर शेयर की रिपोर्ट, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से भी किया टेस्ट कराने का आग्रह

बॉलीवुड एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है। उन्होंने अपने ड्रग टेस्ट की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

tia bajpai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TIABAJPAI टिया बाजपेयी

हॉन्टेड 3D फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग्स टेस्ट करवाया है और रिपोर्ट ऑनलाइन शेयर की है। बॉलीवुड ड्रग्स केस में कई सेलेब्स का नाम सामने आने के बाद टिया ने ड्रग टेस्ट करवाया है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है।

टिया ने अपनी टेस्ट रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा- हर कोई एक जैसा नहीं होता है, और यदि मेरा कोई साथी कलाकार सामान्यीकरण नहीं करना चाहता है, तो एक ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे सार्वजनिक डोमेन में डाल दें।

टिया ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में टिया कहती हैं- अभी, कुछ लोगों द्वारा ड्रग्स का सेवन करने के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। यही कारण है कि मैं आज अपने ड्रग टेस्ट के साथ बाहर आई हूं। हां, मैंने एक ड्रग टेस्ट किया और जैसा कि आप सभी देख सकते हैं, यह सब नकारात्मक है। मैं सभी से अनुरोध करूंगी कि कृपया हम सभी को एक ही ब्रश से पेंट न करें। हम में से कुछ वास्तव में गंभीर काम कर रहे हैं और वास्तव में खुद के लिए एक नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

टिया ने आगे कहा- मैं अपने सभी साथी कलाकारों से भी अनुरोध करूंगी कि कृपया एक ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे पब्लिक डोमेन में डाल दें। इसे अपने लिए करो, अपने परिवार के लिए करो, अपने करियर के लिए करो और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे उन सभी फैन्स के लिए करो जो आपको हमेशा प्यार करते हैं।

आपको बता दें एनसीबी ने ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजे हैं। आज रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ होगी। 26 सितंबर को एनसीबी ने  दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Latest Bollywood News