A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब टाइगर श्रॉफ ने लगाई एक शख्स की सीट पर च्यूइंगम, दिशा पटानी संग मिलकर सुनाए दिलचस्प किस्से

जब टाइगर श्रॉफ ने लगाई एक शख्स की सीट पर च्यूइंगम, दिशा पटानी संग मिलकर सुनाए दिलचस्प किस्से

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पिछले काफी वक्त से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ बिताते हुए देखा जाता है। हालांकि दोनों में से किसी से भी कभी अपने रिश्ते तो लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है।

Tiger Disha- India TV Hindi Tiger Disha

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पिछले काफी वक्त से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ बिताते हुए देखा जाता है। हालांकि दोनों में से किसी से भी कभी अपने रिश्ते तो लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है। हाल ही में टाइगर और दिशा ने बताया कि वह अपने बचपन में बहुत शैतान थे और दोनों हमेशा लोगों के साथ मजाक किया करते थे। एमटीवी चैनल के बयान के अनुसार, दोनों ने अपनी कहानी एमटीवी बीट्स चैनल के एक सेगमेंट 'एलओएल अप्रैल' में अपनी कहानियां शेयर की।

टाइगर ने कहा, "यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगा दी जो उसकी पीठ से चिपक गई। वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था।" वहीं दूसरी ओर दिशा ने बताया, "जब मैं छोटी थी, तब नया टेलीफोन आया था। मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे। हम फोन लगाते थे और कहते थे 'हाय, मैं माता बात कर रही हूं'। हम किसी का नाम ले लिया करते थे।"

गौरतलब है कि टाइगर और दिशा को पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘बाघी 2’ में देखा गया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन कारोबार किया है।

Latest Bollywood News