A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! दिशा पटानी की इस हरकत ने टाइगर श्रॉफ को कर दिया है परेशान

OMG! दिशा पटानी की इस हरकत ने टाइगर श्रॉफ को कर दिया है परेशान

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि टाइगर अब दिशा की एक हरकत से परेशान हो गए हैं।

disha- India TV Hindi disha

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले वक्त से अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ अपने लव अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। हालांकि जब भी इनसे इनके रिश्ते को सवाल किए जाते हैं तो दोनों एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त ही बताते हैं। लेकिन अब दोनों को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि टाइगर अब दिशा के पजेसिव नेचर से काफी परेशान हो गए हैं। टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और कुछ वक्त पहले ही दिशा को उनकी इस फिल्म के सेट पर भी देखा गया था। खबरों के मुताबिक दिशा का पजेसिव नेचर ही अब इन दोनों के बीच दरार की वजह बनता जा रहा है।

वैसे हाल ही में ऐसा भी सुनने में आया है कि टाइगर इन दिनों अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। दरअसल निधि को टाइगर के साथ 'मुन्ना माइकल' में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। कहा जा रहा कि इसी वजह से दिशा काफी परेशान हो गई हैं और कभी भी बिन बिलाए ही टाइगर की फिल्म के सेट पर पहुंच जाती हैं। वैसे दिशा और टाइगर को कई बार मूवी डेट और हॉलिडे साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।

गौरतलब है कि दिशा ने फिल्म 'एम.एस. धौनी: द अन्टोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। फिल्म में एक छोटे से ही किरदार में दिखाई दी थीं, इसी से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News