A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ ने 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट में दिखाया अपनी गायिकी का हुनर, देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ ने 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट में दिखाया अपनी गायिकी का हुनर, देखें वीडियो

कॉन्सर्ट में टाइगर ने अपने इस नए टैलेंट से दर्शकों को हैरान कर दिया और उन्होंने एक नहीं बल्कि दो लोकप्रिय गाने गाए।

<p>टाइगर श्रॉफ ने...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM टाइगर श्रॉफ ने दिखाया गायिकी का हुनर

नई दिल्ली: गिव इंडिया डॉट ओआरजी के लिए धन राशि जुटाने को किए गए 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों की उपस्थिति देखने को मिली। इस कॉन्सर्ट में सबसे आश्चर्यजनक परफॉर्मेंस में से एक युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की थी। इस कॉन्सर्ट के जरिए अभिनेता के प्रशंसकों को उनका एक नया और अनदेखा पक्ष देखने मिला क्योंकि यहां टाइगर ने अपनी गायकी का हुनर दिखाया। कॉन्सर्ट में टाइगर ने अपने इस नए टैलेंट से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया और उन्होंने एक नहीं बल्कि दो लोकप्रिय गाने गाए।

टाइगर ने बदलापुर का 'ठहर जा'और सदी का क्लासिक गीत 'रूप तेरा मस्ताना' गाया। इस दौरान शमीर्ले टाइगर श्रॉफ चश्मा पहना हुआ था ताकि वह बिना हिचक के गाने गा सकें।

अपने परफॉर्मेंस से अभिनेता ने निश्चित रूप से दर्शकों को चकित कर दिया। नतीजतन, अब प्रशंसक चाहते हैं कि टाइगर अपना गाना रिलीज करें और अपनी आगामी फिल्मों में गाने भी गाएं।

काम को लेकर बात करें तो टाइगर की हालिया रिलीज बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी जहां अभिनेता ने एक्शन को और उंचे स्तर पर पहुंचा दिया था। अभिनेता अब 'हीरोपंती' के अगले सीक्वल में नजर आएंगे जिसे 2021 में रिलीज किया जाएगा।

Latest Bollywood News