A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चोटिल होने पर भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ रहे हैं टाइगर श्रॉफ

चोटिल होने पर भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ रहे हैं टाइगर श्रॉफ

 टाइगर ने इंस्टाग्राम पर मंडे मोटिवेशन वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में अभिनेता शर्टलेस और ग्रीन योगा पैंट में लगातार बैकफ्लिप करते हुए दिखाई दे रहा है।

चोटिल होने पर भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ रहे हैं टाइगर श्रॉफ - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TIGER SHROFF चोटिल होने पर भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ रहे हैं टाइगर श्रॉफ 

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिटनेस आइकन टाइगर श्रॉफ ने बैक इंजरी बावजूद लगातार बैकफ्लिप कर प्रशंसकों को चौंका रहे हैं। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर मंडे मोटिवेशन वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में अभिनेता शर्टलेस और ग्रीन योगा पैंट में लगातार बैकफ्लिप करते हुए दिखाई दे रहा है।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "अभी पूरी रफ्तार नहीं है, लेकिन चोटिक शरीर के लिए नुकसानदायक भी नहीं है।"

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह महामारी के बाद के समय की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका शीर्षक है 'गणपत'।

फिल्म के टीजर मोशन पोस्टर को साझा करते हुए टाइगर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यह मेरे लिए खास है और खासकर आपके लिए बेहद खास होने वाली है। पेश कर रहा हूं हैशटैगगणपत। और भी एक्शन, रोमांच और मनोरंजन के लिए हो जाएं तैयार।"

टीजर में टाइगर का एक डायलॉग कुछ इस प्रकार से है : "जब अपन डरता है ना तब अपन बहुत मारता है।"

एक्शन से भरपूर इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं, जिन्होंने 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और निर्माता जैकी भगनानी हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News