A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जो बाकी यंग स्टार्स ना कर पाएं टाइगर श्रॉफ ने किया वो कारनामा

जो बाकी यंग स्टार्स ना कर पाएं टाइगर श्रॉफ ने किया वो कारनामा

 बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन की तारीफ़ अक्षय कुमार और रितिक रोशन ने भी की है। अक्षय ने टाइगर की तारीफ़ करते हुए कहा,"बॉलीवुड यह गर्व से कह सकता है कि उनके पास खुद का टोनी जा है।" टोनी थाई मार्शल आर्टिस्ट, एक्टर और स्टंटमैन है। वही रितिक ने टाइगर को बेस्ट एक्शन हीरो का टैग दे दिया है।

<p>टाइगर श्रॉफ</p>- India TV Hindi Image Source : PTI टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली: साज़िद नाडियाडवाला की एक्शन फिल्म "बागी 2" रिलीज हो चुकी है और इस फ़िल्म की दहाड़ हर कोने-कोने में सुनाई दे रही है। अपनी रिलीज के साथ ही फ़िल्म ने सफ़लता के झंडे गाड़ दिया है। ओपनिंग डे पर 25 करोड़ की कमाई के साथ फ़िल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है। इसी के साथ टाइगर श्रॉफ यंग जेनरेशन के एक्टर्स में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए है। इस मामले में टाइगर ने वरुण धवन, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर को पीछे छोड़ दिया है। तो वही पहले सप्ताहांत तक 73.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बागी की गूंज देश के हर कोने में गूंज रही थी।

बॉक्स ऑफिस के अब तक के हाईएस्ट फर्स्ट-डे कलेक्शन में "बागी 2" 14 वें पायदान पर है। बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन की तारीफ़ अक्षय कुमार और रितिक रोशन ने भी की है। अक्षय ने टाइगर की तारीफ़ करते हुए कहा,"बॉलीवुड यह गर्व से कह सकता है कि उनके पास खुद का टोनी जा है।" टोनी थाई मार्शल आर्टिस्ट, एक्टर और स्टंटमैन है। वही रितिक ने टाइगर को बेस्ट एक्शन हीरो का टैग दे दिया है।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Latest Bollywood News