A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, इनके हैं सबसे बड़े फैन

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, इनके हैं सबसे बड़े फैन

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह एक डांस पर आधारित फिल्म है। वैसे टाइगर पहले ही दर्शकों को अपने बेहतरीन एक्शन सीन्स और डांस से दीवाना बना चुके हैं। अब इस फिल्म में एक बार फिर फैंस को उनके...

tiger shroff- India TV Hindi Image Source : PTI tiger shroff

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह एक डांस पर आधारित फिल्म है। वैसे टाइगर पहले ही दर्शकों को अपने बेहतरीन एक्शन सीन्स और डांस से दीवाना बना चुके हैं। अब इस फिल्म में एक बार फिर फैंस को उनके शानदार डांस मूव्स देखने को मिलेंगे। लेकिन अपने स्टैप्स से सभी का दिल चुराने वाले टाइगर ने हाल ही में बताया है कि वह दिवंगत पॉप सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। एंड पिक्चर्स ने इरोस इंटरनेशनल और नेक्स्ट जेन फिल्म्स के साथ मिलकर 'मैं हूं माइकल' नाम से एक प्रतियोगिता शुरू की है।

टाइगर श्रॉफ ने कहा, "जब बात माइकल जैक्सन की आती है तो मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक कहलाना चाहूंगा। 'मैं हूं माइकल' मेरे लिए एक अवसर है। उन लोगों से मिलने का जो मेरी तरह ही एमजे के दीवाने हैं।"

उन्होंने प्रतियोगिता के लिए डांसर्स को बधाई भी दी। सब्बीर खान के निर्देशन में बनी 'मुन्ना माइकल' का ट्रेलर पिछले ही दिनों रिलीज किया गया है। इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News