A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे टाइगर श्रॉफ ने किया ये आग्रह

मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे टाइगर श्रॉफ ने किया ये आग्रह

टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में से ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुके हैं। जहां एक ओर लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हैं तो वहीं दूसरी ओर टाइगर ने अपने बेहतरीन एक्शन और डांस मूव्स से भी सभी का दिल जीता है।

Tiger Shroff- India TV Hindi Tiger Shroff

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में से ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुके हैं। जहां एक ओर लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हैं तो वहीं दूसरी ओर टाइगर ने अपने बेहतरीन एक्शन और डांस मूव्स से भी सभी का दिल जीता है। अब खबर आई है कि वह एक बैंड '6-पैक बैंड 2.0' और 'ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल टी' के साथ एक भांगड़ा पॉप गाने 'दिमाग के ताले तोड़ ना' के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने धैर्य रखने, मतभेदों को स्वीकारने और इस दुनिया को अधिक समावेशी बनाने का आग्रह किया है।

गाने में टाइगर और गायक मीका सिंह ने लोगों से पक्षपात और पूर्वाग्रह के खिलाफ सोच विस्तृत करने और लोगों को उनके मतभेदों से परे स्वीकारने का आग्रह किया है। दूसरी तरफ '6-पैक बैंड 2.0' ने भी दुनिया को बताया है कि अगर आपको सही प्यार और सहयोग मिले तो कोई आपकी कमी आपको रोक नहीं सकती। टाइगर ने एक बयान में कहा, "बच्चे हमारा भविष्य होते हैं और यह जानना और '6-पैक बैंड' के साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था।“

उन्होंने आगे कहा, “हम में से प्रत्येक का हर दिन का स्वागत एक मुस्कान से करने से मुझे बहुत प्यार है। मुझे लगता है कि हम सब और अधिक धैर्यवान, समझदार बनना और अपने मतभेदों को स्वीकार करना सीख सकते हैं और इस दुनिया को और समावेशी बना सकते हैं।" यह गाना एक सच्ची घटना से प्रेरित होकर बनाया गया है, जिसमें एक विकलांग व्यक्ति को कुछ विशेष परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है।

Latest Bollywood News