A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन ने किया टाइगर श्रॉफ से ऐसा वादा

नवाजुद्दीन ने किया टाइगर श्रॉफ से ऐसा वादा

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन ने टाइगर से डांस स्टेप्स सीखे हैं तो वहीं टाइगर...

tiger- India TV Hindi tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन ने टाइगर से डांस स्टेप्स सीखे हैं तो वहीं टाइगर ने उनसे अभिनय संबंधी अनमोल सुझाव लिए हैं और विनम्रता का बड़ा पाठ सीखा है। टाइगर ने कहा, "वह (नवाजुद्दीन) मुश्किल सफर तय कर यहां पहुंचे हैं। बॉलीवुड में उनका कोई मार्गदर्शक नहीं था। उन्होंने अपनी जगह खुद बनाई। उन्होंने छोटे-मोटे किरदार से शुरुआत की और आज जब वह हमारे सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक माने जाते हैं, तो भी वह जमीन से जुड़े बेहद विनम्र और सामान्य शख्स बने हुए हैं।"

टाइगर के मुताबिक, "इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद वह जमीन से जुड़े हैं। आपको यह जानने के लिए नवाज को निजी तौर पर जानना होगा कि वह कितने विनम्र शख्स हैं।" नवाज उनके पिता जैकी श्रॉफ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने 'मुन्ना माइकल' की रिलीज के बाद टाइगर से वादा किया है कि वह उनके पिता से मिलेंगे। टाइगर को अपने पिता और नवाज में काफी समानताएं दिखती हैं।

उन्होंने कहा कि दोनों में सफलता के शिखर पर पहुंचने के बावजूद कोई बदलाव नहीं आया और वे परंपरागत डांसर भी नहीं हैं। फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन के प्रशंसक के रूप में नजर आएंगे। अभिनेता ने बताया कि भले ही फिल्म में ढेर सारा नृत्य है, लेकिन इसमें नृत्य के अलावा भी बहुत कुछ है और नवाज और उनके बीच अनोखा तालमेल है।

Latest Bollywood News