A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी की पुरानी फोटो शेयर कर किया बर्थ डे विश

टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी की पुरानी फोटो शेयर कर किया बर्थ डे विश

जैकी श्रॉफ आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिता के जन्मदिन पर टाइगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

Jackie shroff- India TV Hindi जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। जैकी श्रॉफ अपने बॉलीवुड करियर में कई अलग-अलग किरदारों में नजर आए हैं। जैकी श्रॉफ का बेटा टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड में कदम रख चुका है। पिता के जन्मदिन पर टाइगर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

टाइगर श्रॉफ ने पिता की पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह गॉगल लगाए एक हाथ में गन लेकर बैठे हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा- कोई आपकी तरह कूल, टैलेंटिड, गुड लुकिंग और प्यारा नहीं हो सकता। मगर आप मेरी तरह कभी गर्वित नहीं हो सकते जैसे मुझे आप पर गर्व है। हैप्पी बर्थ डे डैडी।

टाइगर श्रॉफ के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया है। उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

पहली बार यह पिता-बेटे की जोड़ी फिल्म में साथ में नजर आने वाली है। बागी 3 में जैकी श्रॉफ टाइगर के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। 'बागी 3' की शूटिंग खत्म हो चुकी है।  शूटिंग खत्म होने पर जैकी श्रॉफ ने एक स्पीच शेयर की थी। जिसके बाद टाइगर श्रॉफ इमोशनल हो गए। 

जैकी श्रॉफ की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह पुलिस वाली टोपी पहने हुए कहते हैं- मैं कुछ ज्यादा बोलना नहीं चाहता हूं। दिल में सबके लिए प्यार है। अपने दोस्त लोग के बच्चों लोग यहां घूम रहे हैं, अपना बच्चा भी यहां है। एक-दूसरे को संभाल रहे हैं। आप सभी का शुक्रिया।

बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News