A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, समंदर किनारे आए नजर

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, समंदर किनारे आए नजर

टाइगर श्रॉफ ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह खुले बदन समुद्र तट पर खड़े हैं।

Tiger Shroff- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- TIGER SHROFF  टाइगर श्रॉफ ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिटनेस के प्रति उत्साही टाइगर श्रॉफ ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह खुले बदन समुद्र तट पर खड़े हैं। स्टार ने अपने लुक को सनग्लास चश्मे के साथ पूरा किया। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "क्या आपने सिर्फ बीच पर बुलाया?" तस्वीर स्पष्ट रूप से दर्शाती है कि टाइगर सूरज और रेत को याद कर रहे हैं।

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर इस तस्वीर को हजारों लोगों ने लाइक किया है। अभिनेता के पास 'गणपत' सहित कई फिल्में हैं, जिनमें उनके साथ कृति सनन ने अभिनय किया है। उन्हें उनकी 2014 की पहली फिल्म 'हीरोपंती' की दूसरी किस्त में भी देखा जाएगा।

'हीरोपंती 2' की घोषणा पिछले साल फरवरी में की गई थी। और, इस वर्ष टाइगर के जन्मदिन पर, निमार्ताओं ने आगामी एक्शन रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए कहा कि फिल्म को 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया जाएगा।

दर्शक एक्शन से भरपूर इस फिल्म में लोटपोट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां टाइगर श्रॉफ के एक्शन और रहमान के संगीत के साथ, साजिद नाडियाडवाला ने पहले से कहीं ज्यादा प्रत्याशित कर दिया है। अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज होगी।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News