A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर-श्रद्धा की फिल्म ने सातवें दिन की 5.70 करोड़ की कमाई

बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर-श्रद्धा की फिल्म ने सातवें दिन की 5.70 करोड़ की कमाई

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

baaghi box office collection- India TV Hindi बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म बागी 3 ऑडियन्स को काफी पसंद आ रही है। टाइगर और श्रद्ध कपूर की फिल्म बागी 3 जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म का सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बागी 3 ने सातवें दिन 5.70 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद टोटल बिजनेस 90.67 करोड़ हो गया है। शुक्रवार को इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हो रही है जिसका असर बागी 3 के बिजनेस पर पड़ सकता है। साथ ही भारत में कोरोना वायरस को महामारी घोषित करने और कई शहरों में सिनेमाघरों को बंद करने के निर्देशों का भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ेगा।

'बागी 3' के डायरेक्टर को अजीब लगा 'थप्पड़' का कॉन्सेप्ट, तापसी पन्नू ने दिया जवाब

 बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़, दूसरे दिन 16.03 करोड़, तीसरे दिन 20.30, चौथे दिन 9.06 करोड़, पांचवे दिन 14.05 करोड़ और छठे दिन 8.03 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म की बात करें तो यह दो भाइयों की कहानी हैं। एक भाई के सीरिया में किडनैप हो जाने के बाद टाइगर अपने भाई और आतंकवादियों का खात्मा करने के लिए सीरिया जाते हैं।

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड की हीरो

बागी 3 को अहमद खान ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। यह साल की दूसरी सबसे हिट फिल्म साबित हो सकती है।

Latest Bollywood News

Related Video