A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: 'बागी 2' की अपार सफलता से खुश टाइगर श्रॉफ ने इस तरह फैंस को कहा शुक्रिया

VIDEO: 'बागी 2' की अपार सफलता से खुश टाइगर श्रॉफ ने इस तरह फैंस को कहा शुक्रिया

टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी 2’ को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अब अपनी फिल्म की सफलता से अभिभूत टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

Tiger Shroff- India TV Hindi Tiger Shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बागी 2 को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अब अपनी फिल्म की सफलता से अभिभूत टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इस शुक्रवार रिलीज हुई साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दहाड़ दिखाते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और यह साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है। इस बात की पुष्टि करते हुए ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा, "टाइगर फिर दहाड़ा..युवा ब्रिगेड ने कब्जा जमाया।"

'बागी 2' मुंबई में 21 करोड़ की कमाई करने में सफल रही और दिल्ली/उत्तर प्रदेश में कुल 15 करोड़ की कमाई दर्ज की गई है। पूर्व पंजाब में 6.75 करोड़ रुपये की कमाई तो बिहार में 3.75 करोड़ का कारोबार दर्ज किया गया है। बेहतरीन प्रतिक्रिया से अभिभूत, टाइगर श्रॉफ ने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "प्यार के साथ..हम हमेशा आभारी रहेंगे। बागी 2।" वीडियो में टाइगर ने कहा, "नमस्कार, मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। मुझे और ‘बागी 2’ की टीम के प्रति के अपना प्यार और समर्थन जाहिर करने के लिए शुक्रिया। बहुत बहुत धन्यवाद जितना शुक्रिया कहूं, उतना कम है।“

उन्होंने आगे कहा, “मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रहा हूं, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसके बारे में मैं कभी सपनो में भी सोच नहीं सकता था और ना ही ऐसा सपना देखने की जुर्रत कर सकता हूं। जो कुछ हुआ उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।" टाइगर ने कहा, "मैं आपको नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है। आप सभी का धन्यवाद, जिन्होंने समर्थन में ट्वीट किया और जनता जनार्दन का धन्यवाद, दोस्त, परिवार सभी को उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद।" बता दें कि 'बागी 2' 2016 में आई सुपरहिट फिल्म 'बागी' का सीक्वल है और फिल्म में टाइगर श्रॉफ दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज ने पूरे देश के सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। टाइगर श्रॉफ के आइडल रितिक रोशन और बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने इस युवा अभिनेता को बॉलीवुड के एक्शन स्टार की उपाधि दे दी है।

Latest Bollywood News