A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की भूमिका निभाना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की भूमिका निभाना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

जहां एक ओर बॉलीवुड में भारतीय खिलाड़ियों की बायोपिक का दौर चल पड़ा है, वहीं इस अभिनेता ने रोनाल्डो की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है।

tiger ronaldo- India TV Hindi tiger ronaldo

मुंबई: जहां एक ओर बॉलीवुड में भारतीय खिलाड़ियों की बायोपिक का दौर चल पड़ा है, वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है। हालांकि, वह किसी भारतीय खिलाड़ी की नहीं, बल्कि फुटबाल जगत के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।

फुटबाल के दूसरे सीजन के लांच समारोह में टाइगर अपनी टीम मुंबई वॉरियर्स का समर्थन करने पहुंचे थे। इस समारोह में जब टाइगर से पूछा गया कि वह किस फुटबाल खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहेंगे, तो अभिनेता ने रोनाल्डो का नाम लिया। टाइगर ने कहा, "फुटबाल खिलाड़ियों पर कुछ फिल्में बनी हैं। यहां फुटबाल के एक दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो (ब्राजील) आए थे और मुझे लगता है कि उन पर बायोपिक बननी चाहिए।"

अभिनेता ने कहा, "मेरे पसंदीदा खिलाड़ी क्रिस्टिानो रोनाल्डो (पुर्तगाल) हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उन पर पहले ही एक फिल्म बन चुकी है। अगर मुझे अवसर मिले, तो निश्चित तौर पर मैं उनकी बायोपिक में काम करना चाहूंगा, क्योंकि मुझे फुटबाल खेलना पसंद है।"

इसे भी पढ़ें-

 

Latest Bollywood News