A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 6: फिल्म ने बनाया एक और नया रिकॉर्ड, जारी है धमाकेदार कमाई

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 6: फिल्म ने बनाया एक और नया रिकॉर्ड, जारी है धमाकेदार कमाई

सलमान खान और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की धुंआधार कमाई बॉक्सऑफिस पर बरकरार है। क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने केवल 6 दिनों में ही कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी...

Tiger Zinda Hai- India TV Hindi Tiger Zinda Hai

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की धुंआधार कमाई बॉक्सऑफिस पर बरकरार है। क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने केवल 6 दिनों में ही कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि यह अब 190 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इसी के साथ 6 दिनों में इतनी कमाई करने वाली यह साल की पहली फिल्म बन गई है। गौरतलब है कि इससे पहले यह रिकॉर्ड 'गोलमाल अगेन' के नाम दर्ज था, जिसने 7 दिनों में 136 करोड़ रुपए कमाए थे। लेकिन अब सलमान की इस फिल्म ने 6 दिनों में ही 'गोलमान अगेन' को बहुत पीछे छोड़ दिया है।

अब गुरुवार की कमाई के साथ ही यह 200 करोड़ रुपए के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, "शुक्रवार: 34.10 करोड़, शनिवार: 35.30 करोड़, रविवार: 45.53 करोड़, सोमवार: 36.54 करोड़, मंगलवार: 21.60 करोड़, बुधवार: 17.55 करोड़, कुल: 190.62 करोड़ रुपए"। इस फिल्म को भारत में 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, वहीं विदेशों में यह 1100 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित हुई।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी 5 साल के बाद एक फिर से नजर आई है। बता दें कि यह 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। फिल्म में अंगद बेदी, परेश रावल और कुमुद मिश्रा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए हैं।

Latest Bollywood News