A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box office Tiger Zinda Hai: सलमान की फिल्म ने पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई!

Box office Tiger Zinda Hai: सलमान की फिल्म ने पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई!

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'Tiger Zinda Hai' ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है...

Tiger Zinda Hai- India TV Hindi Tiger Zinda Hai

मुंबई: सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'Tiger Zinda Hai' ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 38 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई आनेवाले दिनों में और भी ज्यादा बढ़ने की संभावना है। हालांकि अभी आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं, लेकिन यदि यह आंकड़ा सही साबित होता है तो 'टाइगर जिंदा है' 2017 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

इससे पहले ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने प्रशंसकों को निराश ही किया था। फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि 'टाइगर जिंदा है' उस कमी की भी भरपाई कर देगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी जबर्दस्त कमाई की है। रिलीज के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया में जहां फिल्म ने लगभग 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की, वहीं न्यूजीलैंड में भी इसने लगभग 40 लाख रुपये कमाए।

सलमान की यह फिल्म संयुक्त अरब अमीरात में भी जबर्दस्त कमाई कर रही है और वहां इसने पहले ही दिन 6.08 करोड़ रुपये की कमाई की। कुवैत में इस फिल्म के बैन होने की वजह से लगभग 2 लाख डॉलर (लगभग 1.3 करोड़ रुपये) का नुकसान हुआ, फिर भी मिडिल-ईस्ट में फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही। आपको बता दें कि यह फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वेल है, जिसने लगभग 320 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उस फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये था, जबकि 'टाइगर जिंदा है' का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

Latest Bollywood News