A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘Tiger Zinda Hai’ Trailer: जबरदस्त एक्शन के साथ लौटे सलमान खान

‘Tiger Zinda Hai’ Trailer: जबरदस्त एक्शन के साथ लौटे सलमान खान

सलमान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब इस फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। शानदार डायलॉगबाजी और जबरदस्त एक्शन सीन्स से भरपूर इस ट्रेलर को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि

tiger zinda hai- India TV Hindi Image Source : PTI tiger zinda hai

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब इस फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। शानदार डायलॉगबाजी और जबरदस्त एक्शन सीन्स से भरपूर इस ट्रेलर को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि एक बार फिर सलमान अपने चाहने वालों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं। फैंस लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर्स और फिल्म के सेट से जारी हुईं तस्वीरों के कारण इस फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ती जा रही है। फिल्म के ट्रेलर में दबंग खान को अंधाधुध एक्शन करते हुए देखा जा सकता है।

वहीं इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान के साथ कैटरीना कैफ दिखाई दे रही हैं। फिल्म में वह भी सुपरस्टार के साथ शानदार स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह काफी हद तक सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगटन 25 हिन्दुस्तानी नर्सों को गिरफ्तार कर लेता है। इसके बाद उन्हें बचाने के लिए सब हर कोशिश नाकाम होती नजर आती है, तो सभी को याद आता है कि सिर्फ टाइगर ही इन्हें बचा सकता है।

katrina

अब टाइगर यानी सलमान इस मिशन पर निकल तो पड़ते हैं, लेकिन इसमें वह अकेले नहीं है बल्कि यहां उनका साथ देती हैं एक पाकिस्तानी जासूस जोया यानी कैटरीना कैफ। गौरतलब है कि यह वर्ष 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। कैट और सलमान की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब फैंस को उम्मीद है कि ये जोड़ी एक बार फिर से दमदार अंदाज में लौटी है। बता दें कि यह फिल्म क्रिसमस के खास पर 22 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (Bigg Boss 11: सलमान खान के इस टास्क से शो के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा)

Latest Bollywood News