A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘रागदेश’ रचने जा रही है इतिहास, पार्लियामेंट में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘रागदेश’ रचने जा रही है इतिहास, पार्लियामेंट में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की आने वाली फिल्म 'रागदेश' रिलीज से पहले ही इतिहास रचने के लिए तैयार है। रागदेश देश की पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है जिसका ट्रेलर देश की संसद में रिलीज होगा।

रागदेश- India TV Hindi रागदेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की आने वाली फिल्म 'रागदेश' रिलीज से पहले ही इतिहास रचने के लिए तैयार है। रागदेश देश की पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है जिसका ट्रेलर देश की संसद में रिलीज होगा। फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने बताया कि ऐसा स्वतंत्रता संग्राम के नायकों का सम्मान करने के लिए किया जा रहा है।

धूलिया ने एक बयान में कहा, संसद भवन में रागदेश का ट्रेलर लांच करने का मकसद स्वतंत्रता संग्राम के नायकों का सम्मान करना है।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि संसद भवन ने किसी फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने की इजाजत दी है और यह अपने आप में सम्मान की बात है।

आपको बता दें, रागदेश मशहूर लाल किला मुकदमे पर आधारित है, जो आजाद हिंद फौज के तीन अधिकारियों पर चलाया गया था। इस मुकदमे ने भारत के स्वतंत्रता आंदोलन का रुख बदल दिया था।

देखें वीडियो

धूलिया ने कहा कि लाल किला ट्रायल हमारी आजादी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और रागदेश फिल्म उसी पर बनी है। फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध औऱ मोहित मारवाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

गुरदीप सिंह सप्पल निर्मित यह फिल्म राज्यसभा टीवी की पेशकश है। फिल्म रागदेश 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News