A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘Toilet: Ek Prem Katha’ Quick Review: अक्षय-भूमि की फिल्म में दिखेंगी कई खास चीजें

‘Toilet: Ek Prem Katha’ Quick Review: अक्षय-भूमि की फिल्म में दिखेंगी कई खास चीजें

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने अभिनय से सजी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म को लेकर लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है।

toilet- India TV Hindi toilet

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने अभिनय से सजी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म को लेकर लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा चुका है। वैसे पिछले कुछ वक्त से दर्शकों को कोई मजेदार कहानी देखने के लिए नहीं मिली है, हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर असफल रहने के बाद अब दर्शकों को अक्षय की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात है कि इसमें एक ऐसे मुद्दे को उठाने की कोशिश की गई है, जिसके बारे में लोग अक्सर बात तक नहीं करते।

फिल्म का विषय जितना खास है उतनी ही अनोखी इसमें लव स्टोरी दिखाई गई है। इसमें भूमि पेडनेकर को अक्षय की पत्नी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। जो शादी के तुरंत बाद ही अपना ससुराल इसलिए छोड़ जाती है, क्योंकि वहां टॉयलेट नहीं होता। इसके बाद वह शर्त रखती है कि जब तक टॉयलेट नहीं बनाया जाएगा, तब तक वह अपने ससुराल में वापस नहीं आएगी। इसके बाद से ही फिल्म की असली कहानी निकलकर सामने आती है और स्वच्छता की एक मुहिम शुरु होती है। अब केशव (अक्षय कुमार)का उद्देश्य न सिर्फ अपनी पत्नी जया (भूमि) को वापस लाना है, बल्कि वह पूरे गांव में शौचालय बनवाने की लड़ाई में जुट जाता है। अब देखना यह है कि क्या केशव अपनी इस मुहिम में कामयाबी हासिल कर पाता है? और अगर उसे सफलता मिलती भी है तो इसके लिए उसे किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों तक का रुख करना होगा।

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को ज्यादा उम्मीदें इसलिए हैं क्योंकि अक्षय इससे पहले 'रुस्तम', 'जॉली एल एल बी 2' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों से खूब सराहना बटोर चुके हैं। उनकी इस फिल्म की कहानी तो सभी के लिए नई है ही साथ ही इसमें एक बेहद जरूरी संदेश को बेहद खूबसूरती के साथ देने की कोशिश की गई है। इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी और एक लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। फिल्म के कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि यह वीकेंड पर तो अच्छी कमाई कर ही सकती है, साथ ही इसे 15 अगस्त की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है।

Latest Bollywood News