A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tokyo Olympics 2020: हॉकी में कांस्य तो रवि दहिया को रेसलिंग में सिल्वर, बॉलीवुड हस्तियां दे रही हैं बधाई

Tokyo Olympics 2020: हॉकी में कांस्य तो रवि दहिया को रेसलिंग में सिल्वर, बॉलीवुड हस्तियां दे रही हैं बधाई

भारतीय पुरुष हॉकी टीम द्वारा ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक जीतने के बाद पूरा देश खुशी में जश्न मना रहा है। बॉलीवुड की हस्तियों ने भी इस जीत पर उन्हें बधाई दी है।

Akshay Kumar, Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES 41 साल बाद भारत ने हॉकी में जीता पदक, बॉलीवुड की हस्तियां दे रही हैं बधाई

भारतीय पुरुष हॉकी टीम द्वारा ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक जीतने के बाद पूरे देश में हर्ष का माहौल है। ऐसे में बॉलीवुड की हस्तियां भी इस जीत की बधाई दे रही हैं। टोक्यो में खेले जा रहे हो ओलंपिक हॉकी खेल में आज भारत का मुकाबला जर्मनी से था। भारतीय टीम मैदान पर कांस्य पदक हासिल करने के लिए उतरी थी। भारत ने जर्मनी को इस खेल में 4 के मुकाबले 5 गोल से हराया। वहीं 57 किलो मेन्स फ्री स्टाइल पहलवानी में रवि दहिया को सिल्वर मेडल मिला। बॉलीवुड हस्तियां दे रही हैं बधाई।

 

Latest Bollywood News

Live updates : Bollywood celebrities wish India's hockey victory in Olympics 2020

  • 4:49 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

  • 4:49 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

  • 1:44 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    राहुल बोस ने भारतीय पुरुष हॉकी टीम के साथ ओडिशा स्पोर्ट्स को भी दी बधाई

    अभिनेता और निर्देशक राहुल बोस ने ओडिशा स्पोर्ट्स को टैग करते हुए लिखा, "भारतीय पुरुष हॉकी टीम, आप शानदार हैं। अच्छा खेला। स्पोर्ट्स ओडिशा को बधाई।"  

  • 1:41 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    निम्रत कौर ने इस पल को बताया अविश्वसनीय

    अभिनेत्री निम्रत कौर ने ट्वीट कर भारतीय पुरुष हॉकी टीम की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "पुरुष हॉकी टीम को बहुत-बहुत बधाई!!! बिल्कुल अविश्वसनीय।"

  • 1:37 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    सोनू सूद ने पुरुष हॉकी टीम को बताया असली हीरो

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ट्विटर पर जीत की खुशी जाहिर करते हुए, पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''भारत के असली हीरोज़, हमारी भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई। आज उन्होंने हर भारतीय को गौरवान्वित किया।"

  • 11:13 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट

    अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, "सभी कांस्य के साथ चमक रहा है। #ओलंपिक में शानदार जीत। 41 साल बाद पदक घर लाने के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई!"

  • 10:35 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर जताई जीत की खुशी
    बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी इस जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई दी है। भंडारकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''ओलंपिक 2020 में कांस्य पदक जीतने के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई।" 

     

  • 10:30 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

     टाइगर श्रॉफ और नेहा धूपिया ने भी दी बधाई

    टीम इंडिया की जीत पर टाइगर श्रॉफ भी खुशी के जश्न में शामिल हो गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत के कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है। वहीं नेहा धूपिया ने भी इस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस जीत की खुशी को जाहिर किया है।

  • 10:28 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    भारत की जीत पर अनिल कपूर को आई पिता की याद

    टोक्यो ओलंपिक में भारत कांस्य पदक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद अनिल कपूर ने टीम को बधाई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "अभूतपूर्व जीत.. काश मेरे पिताजी इस ऐतिहासिक दिन को देखने के लिए जीवित होते, तो बहुत खुश होते। पुरुषों की हॉकी टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद..बधाई!"

     

  • 9:40 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    अक्षय कुमार ने भारतीय टीम के इतिहास रचने पर जताई खुशी

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी भारतीय हॉकी टीम के बेहतर प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, "इतिहास के फिर से लिखने के लिए टीम इंडिया को बधाई! 41 साल बाद ओलंपिक में पदक! क्या मैच था, क्या वापसी थी!" 

  • 9:34 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    शाहरुख खान ने दी जीत की बधाई

    भारतीय पुरुष हॉकी टीम की जीत पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्वीट कर इस खेल में जीत की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, "बहुत खूब!! भारतीय पुरुष हॉकी टीम बधाई। लचीलापन और कौशल अपने चरम पर था, क्या रोमांचक मैच रहा।"