A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Toofaan Trailer Review: वाकई तूफान निकले फरहान अख्तर, शानदार निर्देशन और फाइट ने बांधा समां

Toofaan Trailer Review: वाकई तूफान निकले फरहान अख्तर, शानदार निर्देशन और फाइट ने बांधा समां

तूफान के ट्रेलर में वाकई सब कुछ तूफान ही दिखता है। फाइट का तूफान, भावनाओं का तूफान, हौंसले और शिद्दत का तूफान। फरहान अख्तर की एक्टिंग भी तूफानी ही है।

Toofan film- India TV Hindi Image Source : TOOFAN POSTER Toofan film

कई दिनों से जिस तूफान का इंतजार था, वो आ गया है। जी हां बात हो रही है Farhan Akhtar अभिनीत फिल्म तूफान की, जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन रितेश सिधवानी ने किया है। फरहान अख्तर के साथ साथ कई शानदार सितारों की मौजूदगी और भरपूर मुक्का मार एक्शन इस फिल्म के जरिए वाकई दर्शकों के दिल में तूफान ला सकता है। अमेजन प्राइम पर 16 जुलाई को तूफान का वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है और आज इस फिल्म के शानदार ट्रेलर ने ये साबित कर दिया है कि फिल्म नाम के अनुरूप ही प्रदर्शन करेगी। 

Image Source : toofaan postertoofaan film

फिल्म में बॉक्सर अजीज खान बने फरहान अख्तर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि खिलाड़ी के रूप में वो बॉलीवुड से सबसे अच्छे परफार्मर बनकर निकले हैं। पहले भाग मिल्खा भाग और अब तूफान। फरहान के साथ साथ फिल्म  में मृणाल ठाकुर और परेश रावल ने भी सहारनीय काम किया है। 

इंडिया टीवी ने इसका शानदार ट्रेलर देखा है और इसी की बुनियाद पर कहा जा सकता है कि फिल्म वाकई कोरोना के संकट में जंग लड़ने की स्पिरिट जगाती है। गिर कर उठने वाला ही तो तूफान है और फिल्म का शानदार कंसेप्ट इसे साबित करता है कि दर्शकों को ये फिल्म वाकई जरूर पसंद आने वाली है। 

Image Source : Toofaan postertoofaan film

ट्रेलर की बात करें फिल्म की कहानी एक बॉक्सर के रिंग में गिरने, गर्त में जाने औऱ फिर उसी शिद्दत से उठकर खड़े होने और आसमान पर छाने जाने के संघर्ष की कहानी है। 

फिल्म में जितनी अच्छी फाइट दिखाई गई है, उतने ही अच्छे तरीके से संवाद उसे जस्टिफाई करते हैं। फाइट को अगर इमोशन के साथ मिलकर पिरोया जाए तो वाकई अच्छी फिल्म बनती है और तूफान इसका उदाहरण है। 

फिल्म के संवाद काफी शानदार हैं। सोचिए एक एक्शन प्रधान फिल्म में ऐसी भावुक कर देने वाली औऱ झिंझोड़ देने वाली संवाद अदायगी कितना रंग जमाएगी।
भाइगिरी औऱ फाइट में इज्जत का फर्क है, अपने एरिया में लोग अपने सामने गिर जाते हैं, वो इज्जत नहीं है, खून पसीना एक करके अपना घर बनाया है संभाल ले इसे..और भी कई शानदार और दिल को छू लेने वाले संवाद आपको सुनने को मिलेंगे। फिल्म रूबरू करवाएगी एक्शन और इमोशन के शानदार पैकेज से जिसे देखकर लोग जिंदगी में वाकई कुछ कर गुजरने के लिए प्रोत्साहित होंगे।

तो तैयार रहिए तूफान के शानदार ट्रेलर के लिए जिसके जरिए सूने पड़े बॉलीवुड में फिर से उत्साहजनक तूफान आ रहा है। शानदार एक्टिंग से सजी इस फिल्म को 16 जुलाई को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकेगा।

Latest Bollywood News