A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टॉप मॉडल, बेहतरीन एक्ट्रेस और फिर रियलिटी शो की जज, सोनाली बेंद्रे हर जगह रहीं हिट

टॉप मॉडल, बेहतरीन एक्ट्रेस और फिर रियलिटी शो की जज, सोनाली बेंद्रे हर जगह रहीं हिट

एक सुपरमॉडल, एक जबरदस्त एक्ट्रेस और फिर रिएलिटी शो की जज, 24 साल के करियर में सोनाली बेंद्रे ने हर किरदार को बड़ी शिद्दत से निभाती रही हैं। शायद यही वजह है कि आज भी सोनाली का जादू उनके लाखों चाहने वालों के दिलों पर छाया हुआ है, सोनाली भले ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर न आती हो, लेकिन टीवी और रिएलिटी शो में वो आज भी वैसे ही लोकप्रिय हैं।

सोनाली बेंद्रे- India TV Hindi सोनाली बेंद्रे

नई दिल्ली: एक सुपरमॉडल, एक जबरदस्त एक्ट्रेस और फिर रिएलिटी शो की जज, 24 साल के करियर में सोनाली बेंद्रे ने हर किरदार को बड़ी शिद्दत से निभाती रही हैं। शायद यही वजह है कि आज भी सोनाली का जादू उनके लाखों चाहने वालों के दिलों पर छाया हुआ है, सोनाली भले ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर न आती हो, लेकिन टीवी और रिएलिटी शो में वो आज भी वैसे ही लोकप्रिय हैं।

वाकई सोनाली बेंद्रे है ही इतनी खुबसूरत की पहली नजर में उनसे प्यार हो जाए, कोई भी उन्हें अपना दिल दे बैठे, साल 1994 में सोनाली ने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखा था, अपनी दिलकश अदाओं से लाखों को दीवाना बनाया। 24 साल बीत जाने के बाद भी सोनाली उतनी ही हसीन और जवां दिखाई देती हैं। साल 2002 में गोल्डी बहल से शादी के बाद सोनाली ने सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कह दिया था, लेकिन लाइट, कैमरा और एक्शन से ज्यादा दिन सोनाली दूर नहीं रह सकीं। सोनाली ने टीवी के रिएलिटी शो में बतौर जज अपनी दूसरी पारी शुरू की। मौजूदा दौर में उनका सुपरहिट रिएलिटी शो इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज सीजन-3 था।

इस शो में सोनाली के सामने बच्चे की एक्टिंग से ऐसा ड्रामा करते..जिसे देख कोई भी ठहाका लगाने लगे। इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज के पिछले दो सीजन में भी सोनाली बेंद्रे बतौर जज काम किया। साल 2009 में सोनाली बेंद्रे ने इंडियन आयडल के सीजन-4 में भी जज बनी थीं। हिंदुस्तान के सबसे बड़े गायकी वाले इस मंच पर सोनाली के साथ जावेद अख्तर, अनु मलिक और कैलाश खेर जैसे बने नाम शामिल थे।

सिल्वर स्क्रीन पर बेहद कम वक्त में जबदस्तक एक्ट्रेस बन चुकी सोनाली ने टीवी पर बतौर जज बेहद जल्द शोहरत पा ली। साल 2013 में इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज को बेस्ट रिएलिटी शो अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने के लिए सोनाली बेंद्रे स्टेज पर पहुंचीं, सुपरस्टार अनिल कपूर ने उन्हें अवॉर्ड दिया, और फिर बात हुई सोनाली बेंद्रे के खुबसूरती के राज की। इसके बाद तो सोनाली के पास रिएलिटी शो के दर्जनों ऑफर आने लगे।

सुपर एक्ट्रेस से रिएलिटी जज तक का सफर

1. इंडिया गॉट टैलेंट                                    

2. इंडिया बेस्ट सिने स्टार की खोज                    

3. हिंदुस्तान के हुनरबाज                               

4. क्या मस्ती क्या धूम                                  

5. मिशन सपने                                            

रिएलिटी शो के अलावा सोनाली ने एक सीरियल में भी लीड रोल किया था..और अपने हुनर से लाखों का दिल जीत लिया। लेकिन एक बार फिर सोनाली बेंद्रे ने इस लाइट, कैमरा और एक्शन की चकाचौंध वाली दुनिया से किनारा कर लिया है। वजह है कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी। अपना इलाज कराने के लिए सोनाली इस वक्त न्यूयॉर्क में है।

Latest Bollywood News