A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Year ender 2018: 'नागिन 3' से 'बेपनाह' तक साल 2018 के ये टीवी शो रहे सुपरहिट

Year ender 2018: 'नागिन 3' से 'बेपनाह' तक साल 2018 के ये टीवी शो रहे सुपरहिट

Top TV Serials 2018: इस साल 'नागिन 3', 'बेपनाह', 'कुमकुम भाग्य' जैसे कई सीरियल टॉप पर रहे हैं।

best Tv Serial 2018- India TV Hindi best Tv Serial 2018

Top TV Serials 2018:  टेलिविजन पर आने वाले सीरियल लोगो को काफी पसंद आते हैं। फैमिली ड्रामा, सुपरनेचुरल पॉवर वाले शोज् को लोगों की अटेंशन बहुत जल्दी मिलती है। जिसकी वजह से इन टीवी शो की टीआरपी भी काफी हाई जाती है। छोटे पर्दे के किरदार भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसके साथ ही छोटे पर्दे पर कई क्रिएटिव सीरियल आपको देखने को मिलते हैं। 2018 कई सीरियल्स के नाम रहा। कुछ सीरियल पूरे साल टॉप पर रहे हैं। 'नागिन 3', 'बेपनाह' और 'कुंडली भाग्य' जैसे कई सीरियल टॉप पर अपनी पकड़ बनाकर बैठे रहे। तो आइए आपको इन सीरियल्स के बारे में बताते हैं जो जिनके नाम 2018 रहा।

नागिन 3:

'नागिन 3' इन दिनों टॉप पर चलने वाला सीरियल है। इसकी टीआरपी हर बार अच्छी जाती है। नागिन 3 में सुरभि ज्योति और अनीता हस्सनंदानी नागिन का रोल निभा रही हैं। शो के प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर हैं। यह शो हर बार कोई नई स्टोरीलाइन लेकर आता है। नागिन की इससे पहले की सीरीज में अदा खान, अर्जुन बिजलानी नजर आए थे।

कुंडली भाग्य:

Kundali bhagya

'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर आने वाला सीरियल है। यह शो जुलाई 2017 में शुरु हुआ था। इस शो की स्टोरी दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। कुंडली भाग्य पूरे साल अपनी रैकिंग टॉप पर बनाए रहा था। शो में श्रद्धा आर्या, अंजुम फाकीह, धीरज धूपर और मनित जौरा लीड में हैं। यह कुमकुम भाग्य सीरिटयल से ही जुड़ी हुई है।

कुमकुम भाग्य:

'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' दोनों ही सीरियल एक ही स्टोरीलाइन पर बने हुए हैं फिर भी दोनों सीरियल टॉप पर रहते हैं। कुमकुम भाग्य भी एकता कपूर का सीरियल है। कुमकुम भाग्य में सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया मेन रोल में हैं।

बेपनाह:

'बेपनाह' सीरियल कलर्स चैनल पर आता था। यह शो 19 मार्च 2018 को शुरु हुआ था और 30 नवंबर 2018 को खत्म भी हो गया था। शो की कहानी में जोया( जेनिफर विंगेट) और आदित्य(हर्षद चोपड़ा) के पतिऔर पत्नी की मौत हो जाती है जिसके बाद दोनों शादी कर लेते हैं और इस शादी ने नाखुश लोग दोनों को अलग करने में लगे रहते हैं। यह शो लोगों को काफी पंसद आया था जिसकी वजह से इसकी टीआरपी हमेशा ईपर रहती थी। इस सीरियल के बंद होने पर दर्शकों को काफी दुख हुआ था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल काफी समय से टेलिविजन पर आ रहा है। यह शो 2009 में शुरु हुआ था। जिसके बाद अभी तक टॉप में अपनी जगह बनाए हुए है। इस समय इस सीरियल में शिवांगी जोशी और मोहिन खान ली़ड रोल में हैं।

कौन बनेगा करोड़पति:

अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हर साल टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखता है। लोगों को यह शो काफी पसंद आता है। इसके साथ ही उनकी नॉलेज भी बढ़ती है। इस साल केबीसी का 10वां सीजन आया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:

tarak mehta ka ulta chahma

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी 2008 से टीवी पर आ रहा है। कॉमेडी से भरपूर यह फैमिली शो सभी को काफी पसंद आता है जिसकी वजह से यह टीआरपी लिस्ट में साल 2018 में अपनी जगह बनाए रखा है। शो में 8 फैमिली हैं जो मुबंई की एक सोयाटी में रहते हैं।

कुल्फी कुमार बाजेवाला:

Kulfi kumar bajewala


2018 में शुरु हुआ शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह शो एक बच्ची कुल्फी की कहानी है जो अपने पिता को ढूंढते हुए मुंबई आ जाती है। लोगों को कुल्फी की एक्टिंग काफी पसंद आती है। जिसकी वजह से इसकी टीआरपी अच्छी आती है।

Latest Bollywood News