Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरशद वारसी ने कहा- उनके लिए डांस अभिनय का एक हिस्सा है

अरशद वारसी ने कहा- उनके लिए डांस अभिनय का एक हिस्सा है

टोटल धमाल' फिल्म 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसमें अरशद, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर और बोमन ईरानी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

<p>अरशद वारसी</p>- India TV Hindi अरशद वारसी

मुंबई: साल 1993 की फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' और कई स्टेज शो के कोरियोग्राफर रह चुके अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि उनके लिए डांस अभिनय का छोटा हिस्सा है। उनकी इच्छा खुद को एक ऐसे अभिनेता के रूप में पहचाने जाने की है जो डांस कर सकता है। बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले अरशद ने स्टेज शो के लिए कोरियोग्राफर के रूप में काम किया था। उन्होंने डांस स्कूल भी खोला और 21 वर्ष की उम्र में इंग्लिश जैज डांसिग प्रतियोगिता जीती थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह वरुण धवन की तरह किसी डांस-आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं, अरशद ने कहा, "मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा। जब मैं फिल्म उद्योग में शामिल हुआ, तो मुझसे पूछा गया और मैंने कहा कि मैं एक कलाकार के रूप में पहचान बनाना चाहूंगा जो डांस कर सकता है बजाए इसके कि मैं एक डांसर हूं जो अभिनय कर सकता है। इसलिए, मेरे लिए डांस अभिनय का छोटा-सा हिस्सा है।"

30 वर्षीय अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि अगर कोई मौका उनके पास आता है, तो वह जरूर करेंगे। 'टोटल धमाल' फिल्म 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसमें अरशद, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर और बोमन ईरानी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स, अशोक ठाकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसे भी पढ़ें-

बेटी नीसा के बार-बार ट्रोल होने पर बोले अजय देवगन

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का पहला गाना रिलीज

सोनचिड़िया के ट्रेलर से नाराज हुए चंबल निवासी

Latest Bollywood News