A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Total Dhamaal Box Office Collection: अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

Total Dhamaal Box Office Collection: अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

टोटल धमाल' में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आ रहे हैं।

<p>Total Dhamaal Box Office Collection:</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Total Dhamaal Box Office Collection:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 5: अभिनेता अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' की धमाकेदार कमाई जारी है। फिल्म ने पाचंवे दिन मंगलवार को 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई 81 करोड़ के पार हो गई है। शुक्रवार को फिल्म ने 16.50 करोड़ की ओपनिंग की थी, शनिवार को फिल्म की कमाई बढ़ी और फिल्म ने 20.40 करोड़ का कारोबार किया। रविवार की छुट्टी का फायदा फिल्म को मिला और फिल्म ने 25.50 करोड़ की कमाई कर ली। सोमवार को फिल्म ने 9.85 करोड़ का कलेक्शन किया था।फिल्म ने 5 दिन में 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते 92 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। 

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में 'धमाल' सीरीज की यह तीसरी फिल्म है। 'टोटल धमाल' में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आएं। फिल्म की टीम का दावा है कि इस बार धमाल का मजा तीन गुना ज्यादा होने वाला है। इस फिल्म में कोबरा, वनमानुष से लेकर बब्बर शेर तक दिखाई दे रहे हैं।

धमाल सीरीज की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। जिसमें संजय दत्त,अरशद वारसी, रितेश देशमुख , जावेद जाफरी और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे। दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी। सीरीज की दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों को उतना प्यार नहीं मिला था। जितना प्यार सीरीज की पहली फिल्म को मिला था। सीरीज की तीसरी फिल्म में कई नए किरदार जुड़े हैं। जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं। 

फिल्म को रिलीज से पहले अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया। कई बड़े कलाकारों वाली टोटल धमाल का बजट करीब 100 करोड़ है। 'टोटल धमाल 'में इस बार हॉलीवुड सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल भी नजर आ रहा है। क्रिस्टल एक बंदर है, जो हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैंगओवर 2', 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' और 'नाइट एट द म्यूजियम' में नजर आ चुका है। क्रिस्टल का फिल्म में अहम रोल है।

इसे भी पढ़ें-

अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन समेत इन सितारों ने ऐसे किया इंडियन एयर फोर्स को सैल्यूट

पति निक जोनस संग इंडिया लौटीं प्रियंका चोपड़ा

143 ट्वीट के बाद शाहरुख खान फैन से मिलने को हुए तैयार

Latest Bollywood News