A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सांसद बनीं बंगाली एक्ट्रेसस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान पार्लियामेंट के बाहर फोटो क्लिक कराने की वजह से हुईं ट्रोल

सांसद बनीं बंगाली एक्ट्रेसस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान पार्लियामेंट के बाहर फोटो क्लिक कराने की वजह से हुईं ट्रोल

तृणमूल कांग्रेस की एमपी और बंगाली एक्ट्रेसस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान पहले दिन पार्लियामेंट जाकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से ट्रोल हुई हैं।

Mimi Chakraborty and Nusrat Jahan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mimi Chakraborty and Nusrat Jahan

तृणमूल कांग्रेस की एमपी और बंगाली एक्ट्रेसस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान पहले दिन पार्लियामेंट जाकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से ट्रोल हुई हैं। दोनों एक्ट्रेसस पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस से एमपी चुनी गई हैं।  मिमी और नुसरत ने पहले ही दिन पार्लियामेंट के सामने पोज़ करते हुए फोटो क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जैसे ही उन्होंने फोटो शेयर की उनके पोस्ट पर कमेंट आने लग गए।

मिमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपने सपनों को याद रखों और उनके लिए लड़ो।

 नुसरत ने लिखा- एक नई शुरूआत। ममता बनर्जी और मेरे बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का शुक्रिया मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए।

इंस्टाग्राम पर लोगों दोनों एक्ट्रेसस के पोस्ट पर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा- यह फिल्म की शूटिंग नही है। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या आप यहां ड्रामा करने के लिए गई थीं? प्लीज पार्लियामेंट में इस तरह के ड्रामे ना करें। वहीं एक ने लिखा- यह फोटोशूट के लिए जगह नहीं है।

Also Read:

80 के दशक की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, अमिताभ बच्चन संग कर चुकी हैं फिल्म

अजय देवगन को पिता वीरू देवगन ने सिखाया है एक्शन, निधन के बाद वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News