A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड त्रिपुरा के CM ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिताओं को लेकर दिया विवादित बयान, ऐश्वर्या राय को लेकर कही ये बात

त्रिपुरा के CM ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिताओं को लेकर दिया विवादित बयान, ऐश्वर्या राय को लेकर कही ये बात

बिप्लब कुमार देब पिछले कुछ वक्त से काफी विवादों में छाए हुए हैं। उन्होंने हाल ही में महाभारत युग में इंटरनेट मौजूद को लेकर विवादित बयान दिया था, अभी इस पर बहस थमी भी नहीं थी कि उन्होंने अब एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।

Aishwarya rai- India TV Hindi Aishwarya rai  

नई दिल्ली: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब पिछले कुछ वक्त से काफी विवादों में छाए हुए हैं। उन्होंने हाल ही में महाभारत युग में इंटरनेट मौजूद को लेकर विवादित बयान दिया था, अभी इस पर बहस थमी भी नहीं थी कि उन्होंने अब एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल बिप्लब ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं का तमाशा बताया है। उन्होंने 21 साल पहले मिस वर्ल्ड चुनी गईं डायना हेडेन को लेकर सवाल उठाए हैं। लेकिन उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड चुनी गईं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं और साथ ही भारतीय महीलाओं का सही प्रतिनिधि भी बताया।

उन्होंने कहा, पहले भारतीय महिलाएं डेंड्रफ जैसे समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए पत्तियों का इस्तेमाल करती थीं वहीं अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए उन्हें किसी कॉस्मेटिक उत्पादों का उपयोग नहीं करना पड़ता था। लेकिन जबसे भारतीय महिलाओं से मिस वर्ल्ड जैसी प्रतियोगिताओं को जीतना शुरु किया है विदेशी कंपनियों के सौंदर्य उत्पाद भारतीय बाजारों में भी आने लगे हैं।

उन्होंने आगे कहा, ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड चुनी गईं तो ठीक था, लेकिन डायना हेडेन की खूबसूरती समझ नहीं आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं को सोच समझकर अपने बयान देने की सलाह दी थी। अब मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचनाएं की जा रही है।

Latest Bollywood News