A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड TRP Chart: जानें, सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कैसी रही 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी

TRP Chart: जानें, सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कैसी रही 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी

आ गया है इस हफ्ते का TRP चार्ट। आज है आपके पसंदीदा सीरियल्स के रिजल्ट का दिन। कितने नंबरों से पास हुआ आपका सीरियल? किस सीरियल ने किया है टॉप? कौन सा सीरियल हुआ है फेल? पूरा रिपोर्ट कार्ड लेकर इस हफ्ते हम फिर हाजिर हैं।

1- India TV Hindi 1

मुंबई: आ गया है इस हफ्ते का TRP चार्ट। आज है आपके पसंदीदा सीरियल्स के रिजल्ट का दिन। कितने नंबरों से पास हुआ आपका सीरियल? किस सीरियल ने किया है टॉप? कौन सा सीरियल हुआ है फेल? पूरा रिपोर्ट कार्ड लेकर इस हफ्ते हम फिर हाजिर हैं।

हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि सुनील ग्रोवर के जाने के ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी पर कितना असर हुआ है? क्या राजू श्रीवास्तव और सुनील पॉल को लाने से शो की टीआरपी पर कुछ असर हुआ है या नहीं?

लगातार कई हफ्तों से नंबर वन का ताज पहनने वाली नागिन का कैसा है हाल? कायरा की शादी ने क्या बढ़ा दी है शो की टीआरपी? इशिता-रमन का जादू क्या अब भी चल रह है? क्या चकोर लेकर आएगी इस बार की टीआरपी?

सीरियल शक्ति में बच्चे के आने की खुशी ने बढ़ाई शो की टीआरपी, या फिर शनि देव मार गए हैं बाजी। ये भी जानिए कि क्या शिवाय और अनिका का जादू अब भी बरकरार है या वो रह गए हैं पीछे।

तो इंतजार किस बात का है आगे की स्लाइड में देखिए क्या टॉप 5 शो की लिस्ट में है द कपिल शर्मा शो

Latest Bollywood News