A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित, ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

सलमान खान इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित, ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता कई सालों से फेशियल डिसऑर्डर नाम की एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान ने इस बात का खुलासा किया था।

salman khan- India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सलमान-सोहेल और चाइनीज एक्ट्रेस जू जू से सजी इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी टाइम से बेताब थे। सलमान न जाने कितने सिनेमा प्रेमियों की जान हैं, लोग आज भी सिर्फ सलमान खान का नाम सुनकर फिल्में देखने पहुंच जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आपका ये सुपरस्टार एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है।

पढ़िए, फिल्मी हस्तियों को कैसी लगी ट्यूबलाइट

हाल में ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान सलमान ने अपने इस दर्द को बयां किया था। दुबई में ट्यूबलाइट के गाने ‘रेडियो’ की रिलीज पर सलमान ने लोगों को बताया था कि उन्हें एक खतरनाक बीमारी है, जिसे मेडिकल की भाषा में ट्रिगेमिनल न्यूराल्जिया कहते हैं। आम भाषा में कहें तो ये एक चेहरे से जुड़ी बीमारी है, जिसमें चेहरे पर होनेवाले दर्द की वजह से मरीज परेशान रहता है। सलमान ने बताया कि ‘मैं एक तरह के फेशियल डिसऑर्डर से पीड़ित हूं। हालांकि इसके बावजूद मैं एक्टिंग पर फोकस करता हूं, क्योंकि आप काम के प्रति लापरवाह नहीं रह सकते।’

ट्यूबलाइट पब्लिक रिएक्शन: फिल्म देखकर निकले लोग

सलमान ने ये भी बताया कि इस बीमारी में इतना दर्द होता है कि कई मरीज आत्महत्या तक कर लेते हैं।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट कबीर खान के निर्देशन में बनी है। फिल्म में दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News