A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tubelight box office collection: फ्यूज रही सल्लू की 'ट्यूबलाइट'? ये है 3 दिन की कमाई

Tubelight box office collection: फ्यूज रही सल्लू की 'ट्यूबलाइट'? ये है 3 दिन की कमाई

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को कुल मिलाकर 23 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई की।

Tubelight Poster- India TV Hindi Tubelight Poster

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को कुल मिलाकर 23 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई की। इस तरह यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद पहले तीन दिनों में 65.67 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सलमान खान की इस फिल्म को लगभग 5,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। (देखें: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार में पहुंचे सलमान, शाहरुख समेत कई बड़े सितारे)

'ट्यूबलाइट' की ओपनिंग और अभी तक की कलेक्शन भले ही अच्छी हो लेकिन फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है। लोगों को उम्मीद थी की सल्लू की यह फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में कम से कम 100 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेगी लेकिन फिल्म 70 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई। दरअसल, इस उम्मीद के पीछे सबसे बड़ा कारण 'ट्यूबलाइट' का ईद के आसपास रिलीज होना था, पर सलमान की यह फिल्म कमाई के मामले में अभी तक बहुत आगे नहीं जा पाई है।

'Tubelight' ने अपनी रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को box office पर 21 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की, जबकि शनिवार को यह 21 करोड़ 17 लाख रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। रविवार को 23 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई करके यह फिल्म 3 दिनों में कुल 65 करोड़ 67 लाख रुपये जुटा पाने में कामयाब रही है।

लोगों को खास पसंद नहीं आया सल्लू का इमोशनल अवतार
ऐसा लगता है कि लोग सलमान खान को ऐक्शन हीरो के तौर पर देखना पसंद करते हैं, शायद इसी वजह से इस फिल्म में उनका इमोशनल कैरक्टर बहुत लोगों को आकर्षित नहीं कर सका। फिल्म के जरिए निर्देशक कबीर खान ने एक पॉजिटिव संदेश देने की कोशिश की है, लेकिन लगता है कि दर्शकों का एक वर्ग अपने सुपरस्टार को ऐक्शन हीरो के रोल में ही देखने का आदी हो चुका है।

Latest Bollywood News