A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tumbbad Day 1 Collection: सोहम शाह की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए 65 लाख रुपये

Tumbbad Day 1 Collection: सोहम शाह की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए 65 लाख रुपये

सोहम शाह की 'तुम्बाड' की शुरुआत बहुत धीमी रही है।

Tumbbad Day 1 Collection- India TV Hindi Image Source : TWITTER Tumbbad Day 1 Collection

नई दिल्ली: सोहम शाह की 'तुम्बाड' की शुरुआत बहुत धीमी रही है। 12 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन महज 65 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। यह एक हॉरर फिल्म है। फिल्म का ज्यादा प्रमोशन भी नहीं किया गया था।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- तुम्बाड का पहला दिन धीमा रहा... अच्छा वीकेंड कलेक्शन के लिए दूसरा और तीसरा दिन अच्छा होना चाहिए। शुक्रवार- 65 लाख। भारत।

सोहम शाह इसके पहले तलवार फिल्म में नजर आ चुके हैं। इसे आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है।

Tumbbad Movie Review

यह कहानी एक किले में बंद खजाने की खोज की है। जो इसके लालच में फंसता है वो किन-किन मुसीबतों से गुजरता है यही इस फिल्म में दिखाया गया गया है। तुम्बाड की कहानी साल 1920 के आस पास की है। जहां विनायक नाम का एक ब्राह्मण रहता है। वो इतना लालची है कि खजाने की खोज में अपनी जिंदगी से भी खेल जाता है। विनायक के साथ आपको भी इस रहस्य- रोमांच और डर की रोलर कोस्टर राइड करनी होगी।

यह फिल्म कई जगह आपको चौंकाएगी, फिल्म में बहुत सारे सस्पेंस सीन हैं। जो आप सोचेंगे वो फिल्म में नहीं होगा। फिल्म का हॉरर और सीन हॉलीवुड के लेवल का है। फिल्म का वीएफएक्स कमाल का है। यह फिल्म एक अद्भुद जर्नी है।

फिल्म में लीड रोल में सोहम शाह हैं, उन्होंने कमाल का अभिनय किया है। उनके अलावा फिल्म के बाकी कलाकार भी अपने रोल में फिट हैं। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

 

 

Latest Bollywood News