A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब छोटे पर्दे पर भी वरुण धवन का ‘बद्री’ जैसा अंदाज देखने के लिए हो जाइए तैयार

अब छोटे पर्दे पर भी वरुण धवन का ‘बद्री’ जैसा अंदाज देखने के लिए हो जाइए तैयार

वरुण धवन के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। खासतौर पर वरुण ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था। अब एक बार फिर से वरुण से मेल खाती एक भूमिका आपको छोटे पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं।

Varun Abhishek- India TV Hindi Varun Abhishek

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। खासतौर पर वरुण ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था। अब एक बार फिर से वरुण से मेल खाती एक भूमिका आपको छोटे पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं। दरअसल हाल ही में अभिनेता अभिषेक बजाज ने कहा है कि एक आगामी शो में उनका किरदार फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में अभिनेता वरुण धवन द्वारा निभाए गए किरदार बद्री से मिलता-जुलता है।

एंड टीवी के नए टीवी शो 'बिट्टी बिजनेसवाली' में अभिषेक को माही का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। अभिषेक ने एक बयान में कहा, "मेरा लुक और किरदार वरुण के किरदार बद्री की तरह है, जिसे उन्होंने फिल्म में निभाया था। हमारा शो इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर आधारित है और मैंने इसमें जीन्स के साथ कुर्ता और एक वेस्ट कोट पहना है।"

अभिनेता ने कहा कि उनका लुक दर्शकों को बद्री की याद दिलाएगा, दोनों किरदार उत्तर प्रदेश के हैं और बोलने का लहजा भी मिलता-जुलता है। किरदार के अनुरूप सही हाव-भाव अपनाने के लिए अभिषेक ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले अपने मित्रों की मदद ली।

Latest Bollywood News