A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह ने शराब के नशे में पुलिसवालों से की बदतमीजी, FIR दर्ज

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह ने शराब के नशे में पुलिसवालों से की बदतमीजी, FIR दर्ज

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह शराब के नशे में पुलिसवालों के साथ बदतमीजी करते हुए कैमरा में कैद हुईं। एक्ट्रेस के खिलाफ ''खार पुलिस स्टेशन'' में मुकदमा दर्ज किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक खार पुलिस स्टेशन में रूही सिंह और रूही के दो दोस्त राहुल सिंह और स्वपनील सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए एरेस्ट कर लिया गया है।

<p>टीवी एक्ट्रेस मॉडल...- India TV Hindi टीवी एक्ट्रेस मॉडल रूही सिंह

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह शराब के नशे में पुलिसवालों के साथ बदतमीजी करते हुए कैमरा में कैद हुईं। एक्ट्रेस के खिलाफ ''खार पुलिस स्टेशन'' में मुकदमा दर्ज किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक खार पुलिस स्टेशन में रूही सिंह और रूही के दो दोस्त राहुल सिंह और स्वपनील सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए एरेस्ट कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार रात 2 बजे रूही सिंह अपने दो दोस्तों के साथ शराब पीकर घर वापस लौट रहीं थी तभी ये घटना घटी।

आपको बता दें कि रूही सिंह 'कैलेंडर गर्ल्स' और 'इश्क फॉरएवर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। रुही सिंह के खिलाफ पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। घटना 31 मार्च के रात की है। पुलिस ने रूही सिंह के दोस्त राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह को भी गिरफ्तार किया है। जिस समय ये घटना हुई ये दोनों भी रूही के साथ ही थे। हालांकि रूही सिंह को केवल नोटिस दिया गया है उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने रूही की कार को जब्त कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

एक अधिकारी ने बताया, 'रूही और उनके दोस्तों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। यह सब कुछ वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जबकि राहुल और स्वप्निल को गिरफ्तार किया गया। रूही और उनके दो दोस्तों को वहां से जाने की अनुमति दे दी गई।' 

बता दें एक्ट्रेस के खिलाफ रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी परमजीत सिंह दाहिया ने बताया, 'वहां से जाते वक्त रूही ने कार का स्टीयरिंग थाम लिया और पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। वह नशे में धुत थी।' 

पुलिस के मुताबिक रूही और उनके दोस्त एक पब से देर रात लौट रहे थे, रास्ते में वह बांद्रा स्थित एक मॉल में किसी निजी काम के लिए रुके। मॉल के स्टाफ ने उन्हें अंदर जाने से रोका जिससे दोनों के बीच जमकर हंगामा हो गया। इसके बाद गार्ड ने पुलिस को कॉल किया। 

 

 

Latest Bollywood News